दूल्हे ने अपने हाथों पर लगवायी ‘PM मोदी’ के नाम की मेहंदी, पूर्व CM ने दिया आशीर्वाद

दूल्हे ने अपने हाथों पर लगवायी ‘PM मोदी’ के नाम की मेहंदी, पूर्व CM ने दिया आशीर्वाद

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक दूल्हे ने अपने हाथों पर दुल्हन के नाम की बजाए मोदी के नाम की मेहंदी रचाई. इस बात का पता चलते ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी उस अनजान युवक की बारात में शामिल हो गए. दरअसल इस खूबसूरत नौजवान अनुभव वर्मा ने अपने हाथ पर मेहंदी से ‘#Modi Again’ लिखवाते हुए कमल का फूल भी बनवाया.

सोमवार 11 फरवरी को जब अनुभव की बारात निकाली जा रही थी तब पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी इंदौर में उसी रास्ते से एयरपोर्ट जा रहे थे. जिन्हें किसी ने अनुभव की मेहंदी के बारे में बताया तो वे अपना काफिला रुकवाकर बारात में शामिल हो गए और दूल्हे बने अनुभव को बधाई देते हुए उनके इस अनोखे कदम की तारीफ़ की.

शिवराज युवक की तारीफ करने हुए कहा, “कहते हैं कि युवा ही देश का प्राण होता है और उसी के विचार देश को दिशा देते हैं. ऐसा ही कुछ आज इंदौर में देखने को मिला. अपने नए जीवन में आज कदम रखने जा रहे अनुभव वर्मा ने अपने हाथों पर ‘नमो अगेन’ की मेहंदी लगा रखी थी. जब हर युवा यह समझने लगे कि उसका देश किन हाथों में सुरक्षित है और बेहतर बनेगा, तो उस देश को दुनिया का श्रेष्ठतम देश होने से कोई नहीं रोक सकता है. अनुभव को भावी मंगल जीवन के लिए मेरी अनंत शुभकामनाएं, आशीर्वाद!”

अनुभव वर्मा बताते हैं कि उन्हें ऐसे अनुभव की उम्मीद नहीं थी, हालांकि पत्नी को थोड़ा बुरा ज़रूर लगा लेकिन बाद में वो मान गई.नरेंद्र मोदी को पसंद करने के सवाल पर अनुभव कहते हैं, “चुनाव आने वाले हैं, जो देश के लिए इतना योगदान कर रहा है उसके लिए मैं भी उनके लिए थोड़ा योगदान करना चाहता था, कुछ उन्हें गाली भी देते हैं, कुछ प्रशंसा भी करते हैं, मेरा एक छोटा सा प्रयास था ये मेहंदी.”

अनुभव कहते हैं मोदी को देखकर लगता है कि वे ईमानदार हैं, बाक़ी राहुल गांधी और उनके जीजाजी वाड्रा कहीं ना कहीं उलझे हैं लेकिन उनके ऊपर को लेकर कोई ऐसा इल्जाम नहीं है.

You Might Also Like