रुद्रपुर में पीएम मोदी का विरोध करने उतरे कांग्रेसी, दिखाए काले झंडे

रुद्रपुर में पीएम मोदी का विरोध करने उतरे कांग्रेसी, दिखाए काले झंडे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रुद्रपुर पहुंचने से पहले ही राज्य की राजनीति गर्मा गई है. कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री के विरोध का ऐलान किया था जिसे देखते हुए जनसभास्थल और रुद्रपुर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. जनसभा में शामिल होने आ रहे भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों की तरह ही प्रधानमंत्री का विरोध करने के लिए सुबह से ही कांग्रेसी कार्यकर्ता और नेता जुटने इकट्ठे हो गए थे. पुलिस ने भारी गहमागहमी के बीच पार्टी नेताओं को गिरफ़्तार कर लिया.

रुद्रपुर के आंबेडकर चौक पर इकट्ठा हुए सभी कांग्रेसी नेता. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह की अध्यक्षता में कांग्रेसियों ने जनसभा स्थल मार्च करने का ऐलान किया.

पुलिस ने नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्दयेश, कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय, जसपुर के कांग्रेसी विधायक और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलक राज बेहड़ और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

पूर्व सीएम हरीश रावत, पूर्व मंत्री मंत्री प्रसाद नैथानी सहित कई कांग्रेसी नेताओं को गिरफ्तार किया गया. बस में चढ़ाए जाने से पहले मंत्री प्रसाद नैथानी काले झंडे हिलाकर प्रधानमंत्री वापस जाओ के नारे लगाते रहे.

पार्टी नेताओं के साथ ढाई सौ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को भी पुलिस ने गिरफ़्तार किया. नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश और प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष सरिता आर्य को भी पुलिस ने गिरफ़्तार किया.

You Might Also Like