प्रधानमंत्री मोदी और शाह ने रद्द किए भाजपा के सभी राजनीतिक कार्यक्रम

 जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सहित पार्टी के सभी नेताओं ने शुक्रवार को होने वाले अपने राजनीतिक कार्यक्रम रद्द कर दिये हैं. गौरतलब है कि पुलवामा में गुरुवार कोजैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी, जिसमें कम से कम 44 जवान शहीद हो गए जबकि कई गंभीर रूप से घायल हैं.

पार्टी सूत्रों ने बताया कि मोदी को शुक्रवार को मध्यप्रदेश के इटारसी में एक रैली को संबोधित करना था. जबकि शाह का ओडिशा और छत्तीसगढ़ में राजनीतिक कार्यक्रम था, लेकिन पुलवामा में हुए आतंकी हमले के चलते इन कार्यक्रमों के अलावा भाजपा के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं. मोदी और शाह सहित भाजपा के शीर्ष नेता आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर रैलियां और अन्य राजनीतिक कार्यक्रम कर रहे हैं.

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज मध्य प्रदेश के इटारसी के अलावा उत्तर प्रदेश के झांसी में भी कई परियोजनाओं का उद्घाटन करना था, लेकिन इन सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है. बता दें पुलवामा में शहीद जवानों के पार्थिव शरीर को आज भारतीय वायुसेना के सी-17 विमान से दिल्ली लाया जाएगा. जहां पालम एयरपोर्ट पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी जाएगी. सूत्रों के हवाले से खबर है कि पीएम मोदी दिल्ली में शहीदों को श्रद्धाजंलि देने पहुंचेंगे.

Related Articles

Live TV
Close