पुलवामा अटैक: नवजोत सिंह सिद्धू को हटाने की हुई मांग, दर्शकों ने ऐसे जताया गुस्सा

जब पूरे देश में वैलेंटाइन डे की रंगत फैली थी गुरुवार को उस दौरान जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक आतंकी हमला हुआ, इस खौफनाक हमले में भारत के 40 से ज्यादा सीआरपीएफ जवानों की शहादत हुई. इस घटना के बाद से ही पूरा देश शोक में डूबा नजर आ रहा है. हर इंसान कभी गुस्से तो कभी दुख के अहसास को जाहिर करता नजर आ रहा है. जहां एक ओर लोग सरकार से पाकिस्तान को सबक सिखाने की बात कह रहे हैं वहीं कुछ लोग इस आतंकवादियों को जड़ से मिटाने की मांग कर रहे हैं. लेकिन इस दुख की घड़ी में नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्दू का बयान लोगों को चुभ सा गया है. इस बयान के बाद से ही लोगों ने एक टीवी शो से सिद्दू को निकालने की मांग करनी शुरु कर दी है.  

इतना ही नहीं इस शो में अहम भूमिका में नजर आने वाले सिद्धू को निकालने की मांग अब इतनी तेज हो गई है कि लोग ऐसा न करने पर कॉमेडियन कपिल शर्मा को ही बायकॉट करने की बात कह रहे हैं. सोशल मीडिया पर शो से सिद्दू को बाहर करने की मांग को लेकिन कई तरह की पोस्ट और कई तरह के कमेंट नजर आ रहे हैं. इस मांग को लेकर लोग इतने सक्रीय नजर आ रहे हैं कि यह ट्विटर पर ट्रैंड भी करने लगा था.

बता दें कि इस भयानक हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘ये बहुत ही दुखद घटना है. जिन लोगों ने इसे अंजाम दिया है, उन्होंने कायरता का परिचय दिया है.लेकिन बातचीत के जरिए इस समस्या का स्थाई समाधान निकाला जाना चाहिए. नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने बयान नें यह भी कहा कि हमें संयम से काम लेना चाहिए और जिन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है, उन्हें सजा मिलनी चाहिए.’

नवजोत सिंह सिद्धू के इस बयान के बाद से ही नाराज भारतीय नागरिक उनकी आलोचना कर रहे हैं और ट्विटर पर उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ से बाहर निकालने की बात कह रहे हैं.

ट्विटर यूजर लिख रहे हैं कि अगर सोनी टीवी ने नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर नहीं निकाला तो वो ‘द कपिल शर्मा शो’ देखना बंद कर देंगे.

इस नाराजगी के पीछे इस बयान के पहले भी सिद्दू का पाकिस्तान प्रेम है. क्योंकि नवजोत सिंह सिद्धू कुछ समय पहले पाकिस्तान गए थे, जिस कारण उनकी काफी आलोचना हुई थी.

पाकिस्तान में उन्होंने अपने क्रिकेटर दोस्त इमरान खान की काफी तारीफ की थी और कहा था कि अब भारत पाकिस्तान के रिश्तों में सुधार होना शुरू होगा.

Related Articles

Live TV
Close