आगरा : भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, छह घायल

आगरा : भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, छह घायल

उत्तर प्रदेश के आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र के पास उस समय हड़कंप मच गया जब श्रद्धालुओं से भरी एक स्कार्पियो कार पेड़ से जाकर टकरा गई. जिसके चलते इस दर्दनाक हादसे में कानपुर के पांच लोगों की मौत हो गई. मृतकों में तीन महिलाएं, एक पुरुष और एक बच्चा शामिल है. वहीं हादसे में छह लोग घायल हुए हैं, जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने सभी घायलों को एस एन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, जहां फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने बताया कि अभी घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि ये सभी लोग कानपुर के नौबस्ता में रहने वाले हैं और सभी एक साथ स्कार्पियो से राजस्थान में बालाजी के दर्शन करने गए थे. शनिवार शाम को सभी दर्शन कर कानपुर लौट रहे थे, कि तभी यह हादसा हो गया और 5 लोगों की मौत हो गई. अपने बयान में घायलों ने बताया कि आधी रात के बाद शाहगंज थाना क्षेत्र में टाटा गेट के पास गाड़ी चला रहे युवक को नींद आ गई, जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. गाड़ी की टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

पुलिस ने मृत और घायलों के परिजनो को इस घटना की सूचना दे दी है. जिसके बाद मृतकों और घायलों के परिवार में कोहराम मच गया है. बता दें इस दर्दनाक हादसे में मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हो गए हैं. जिनका इस समय इलाज चल रहा है. वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें इससे पहले इसी जगह पर 13 जनवरी को भी एक भीषण सड़क हादसा हुआ था, जिसमें एक बस के पलट जाने से 2 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि बस में करीब 35 लोग सवार थे.

You Might Also Like