अमित शाह का जयपुर दौरा आज, बूथ कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र…

अमित शाह का जयपुर दौरा आज, बूथ कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र…

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सोमवार को राजस्थान के एक दिवसीय दौरे पर जयपुर पहुंच रहे हैं. जयपुर प्रवास के दौरान अमित शाह बीजेपी के बूथ कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जीत का मंत्र देंगे. बीजेपी अध्यक्ष सूरज मैदान में पार्टी में बूथ प्रबंधन को दुरुस्त करने के लिए शक्ति केंद्र सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

बीजेपी ने राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों को 8 क्लस्टर्स में बांटकर इनके प्रभारी बनाए हैं. अमित शाह सोमवार को एक दिन के दौरे पर जयपुर शहर, जयपुर ग्रामीण, सीकर लोकसभा क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष और शक्ति केंद्र से ऊपर के वरिष्ठ कार्यकर्ता के सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

बीजेपी ‘मेरा बूथ-सबसे मजबूत’ के मूल मंत्र के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी हुई है. राजस्थान विधानसभा चुनाव में हार के बाद प्रदेश बीजेपी ने पिछले एक महीने में संगठन स्तर पर कई बदलाव किए हैं. संगठन में नए लोगों को जिम्मेदारी सौंपी गई है.

अमित शाह सुबह 11 बजे जयपुर पहुंचेंगे. इसके बाद वो सवा 11 बजे आदर्श नगर इलाके से पार्टी के जिला कार्यालयों का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद दोपहर 2 बजे शाह बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, संयोजकों, जिला अध्यक्षों और संगठन जिला प्रभारियों के साथ बैठक कर लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेंगे.

अमित शाह के दौरे बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सूबे के दौरे पर पहुंचेगे. पीएम मोदी राज्य के टोंक और चूरू में 26 फरवरी को जनसभा को संबोधित करेंगे.

You Might Also Like