बुलंदशहर: मकैना नहर में गिरी कार, 5 लोगों की मौत, 3 गंभीर घायल

बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र के सूरजपुर मकैना नहर में मंगलवार (19 फरवरी) की सुबह एक कार गिर गई. इस हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, कार मुरादाबाद से अलीगढ़ की ओर जा रही थी. मृतकों में दो बुलंदशहर औ तीन मुरादाबाद निवासी बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि सड़क किनारे खडे लोग भी कार की टक्कर से नहर में जा गिरे.

पुलिस और गोताखोरों की टीम अन्य लोगों की तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि मृतकों में दो महिलाएं और एक बच्चा शामिल है. वहीं, घायलों में तीन महिलाओं की हालत नाजुक बताई जा रही है. हादसे की जगह पर भारी संख्या में लोग जमा हो गए हैं.

आपको बता दें कि मंगलवार को हुए एक अन्या हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. यमुना एक्सप्रेस-वे पर एंबुलेंस और कार में हुई जबरदस्त भिड़ंत में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक हादसा माइल स्टोन-138 के पास हुआ. घटना की जानकारी के बाद पुलिस और हाईवे कर्मचारी मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल भिजवाया.

Related Articles

Live TV
Close