शहीदों के परिवारों की मदद के मामले में बोले सिंगर कैलाश खेर,

शहीदों के परिवारों की मदद के मामले में बोले सिंगर कैलाश खेर,

पिछले गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआपीएफ के जवानों पर हुए निर्मम आतंकी हमले के बाद से बॉलीवुड के कई कलाकार अपनी नाराजगी जता चुके हैं. ये सेलेब्स सिर्फ नाराजगी ही नहीं जता रहे बल्कि अपनी ओर से हर संभव मदद करने से भी पीछे नहीं हटे. बॉलीवुड में सूफी गीतों के लिए मशहूर सिंगर कैलाश खेर भी इस हमले से काफी आहत और नाराज हैं. जी न्यूज से हुई बातचीत में उन्होंने शहीदों की मदद के लिए कुछ बातें कहीं हैं.  

पद्मश्री कैलाश खेर फिलहाल गुस्से में हैं, कश्मीर में हुए आतंकी हमले से बेहद दुखी हैं लेकिन साथ ही मांग करते हैं कि अब सारे भारतवासियों को एक साथ एकजुट होकर इस विकट परिस्थिति में एक दूसरे का साथ देना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए.

उत्तर भारत के 12 जवानों के शहीद होने से जहां एक ओर कैलाश  काफी दुखी हैं, वहीं देवरिया में अपने स्टेज शो को भी वह कैंसिल कर चुके हैं. इस शो के कैसिंल होने के बाद कैलाश ने जी न्यूज से बात करते हुए कहा कि उन्हें इस हमले से ऐसा महसूस हुआ जैसे उनका कोई निजी नुकसान हो गया है.

बता दें कि कैलाश ने तकरीबन 25- 30 हजार दशकों से भरे हुए स्टेडियम में परफॉर्म करने से मना कर दिया था. इतना ही नहीं सभी लोगों को एक साथ शहीदों को याद करते हुए मौन रखने का भी आग्रह किया था. कैलाश का यह मानना है कि एक साथ की गई प्रार्थना जरूर रंग लाती हैं. वही देवरिया के शहीद के घर खुद कैलाश गए थे उनके परिवार वालों से मुलाकात की और दस लाख रुपए का डोनेशन भी दिया था.

कैलाश कहते हैं कि “भारत के वीर” फाउंडेशन को देश भर की जनता का साथ मिलना चाहिए. 10रुपए से लेकर अनगिनत राशि भारतवासी इसमें जोड़ सकते हैं जो कि शहीदों के परिवार जनों को मिलेगी. कैलाश का यह भी मानना है कि बूंद-बूंद से घड़ा भरता है और भारत सरकार द्वारा बनाई गई यह वेबसाइट इन शहीदों के लिए हमारी तरफ से एक छोटी भेंट होगी.

गौरतलब है कि कैलाश खेर ‘भारत के वीर’ के लिए एक गीत भी गा चुके हैं उन्हीं पंक्तियों को दोहराते हुए हर भारतवासी को एकजुट होकर देश प्रेम की भावना को ध्यान में रखते हुए इन शहीदों के लिए उनके परिवारजनों के लिए उनके साहस और पराक्रम से सलाम करते नजर आते हैं और हर एक देशवासी से सहयोग देने की मांग भी करते हैं.

You Might Also Like