छत्तीसगढ़ भाजपा की साइट पर हैकर ने लहराया पाकिस्तानी झंडा

छत्तीसगढ़ भाजपा की साइट पर हैकर ने लहराया पाकिस्तानी झंडा

छत्तीसगढ़ भाजपा की आधिकरिक वेबसाइट पर हैकर ने पाकिस्तानी झंडा लहरा दिया है। भारतीय जनता पार्टी की वेबसाइट सीजी स्टेट डॉट बीजेपी डॉट ओआरजी (बीजेपीसीजी डॉट कॉम) को हैक कर साइट पर पाकिस्तान की सेना को परेड करते दिखाया गया है। हैक करने की अधिकारिक जिम्मेदारी फैजल ने ली है। भाजपा की साइट हैक करने वाले पाकिस्तान हैकर ग्रुप में फैजल 1337 ग्रुप है।

 

वेबसाइट हैक कर हैकर ने पाकिस्तान झंडे के साथ पाक सेना के तीनों अंगों के परेड की वीडियो अपलोड कर दी है। ग्रुप ने वेबसाइट में लिखा है कि आप कश्मीर के बारे में सोचो भी मत, अगर आपने कोशिश भी की तो, हम युद्ध के मैदान में हर तरह से आपको सबक सिखाने के लिए तैयार हैं।

फैजल ने लिखा है कि हम पाकिस्तानी साइबर अटैक टीम हैं। हम लोग जंग के मैदान में जवाब देने के लिए तैयार हैं। पड़ोसी देश होने के नाते हमारा सुझाव है कि जबरदस्ती मत छेड़ो। हैकर ने अश्लील भाषा का भी इस्तेमाल किया है। पुलवामा कांड के बाद दोनों देशों में गरमाए माहौल के बीच साइबर युद्ध शुरू हो चुका है।

भाजपा नेताओं ने साइट हैक करने की शिकायत राज्य की राजधानी रायपुर के मोदहापारा थाने में की है। भाजपा के मीडिया प्रभारी नलिनेश ठोकने ने बताया कि साइट हैक करने वाले फैजल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है और एफआइआर दर्ज करने की मांग की गई है।

फेसबुक पर डालकर बघारी शोखियां 

हैक की जवाबदारी लेने वाले फैजल अफजल ने इसे अपने फेसबुक अकाउंट पर भी डालकर शेखियां बघारी हैं। आइटी एक्सपर्ट मोहित साहू ने बताया कि फैजल नाम के इस हैकर ने इससे पहले भी प्रदेश की कुछ वेबसाइट्स को हैक किया था। साइबर वॉर के हालात बनते दिख रहे हैं। साहू ने कहा कि इंडियन हैकर्स भी इसका जवाब देंगे। लेकिन लोगों को सावधानी बरतने ही जरूरत है।

You Might Also Like