गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू का सिलीगुड़ी आगमन शनिवार को

गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू का सिलीगुड़ी आगमन शनिवार को

लोकसभा चुनाव के पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू 23 फरवरी शनिवार को को सिलीगुड़ी आएंगे। वे सेवक रोड स्थित मित्तल गार्डेन में पार्टी कार्यकर्ताओं, पत्रकारों, चाय बागान मालिकों और बुद्धिजीवियों के साथ बैठक करेंगे।

भाजपा के उत्तर बंगाल संयोजक रथींद्र बोस ने बताया कि रिजिजू शनिवार की दोपहर हवाई अड्डा से सड़क मार्ग से मित्तल गार्डेन पहुंचेंगे। यहां पत्रकारों के प्रश्नों का जबाव देंगे। उसके बाद वे पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से बातचीत कर यहां की स्थिति के बारे में जानकारी लेंगे। लोकसभा चुनाव के दौरान कार्यकर्ताओं की भूमिका के संबंध में बातचीत करेंगे।

इसके बाद उत्तर बंगाल के चाय बागान मालिकों से बातचीत कर चाय बागान की स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे। देर शाम शहर के सभी वर्गों और बुद्धिजीवियों के साथ राष्ट्रीय सुरक्षा से संबंधित प्रश्नों के बारे में वार्ता करेंगे। उनके दौरे को लेकर सुरक्षा एजेंसियां चौकस हो गई हैं। उम्मीद की जा रही है कि गृहराज्य मंत्री बांग्लादेशी घुसपैठ और मवेशी तस्करी के सिलसिले में मिल रही शिकायतों के मद्देनजर सीमावर्ती क्षेत्रों की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा भी ले सकते हैं।

You Might Also Like