बिहार: अचानक घर में लगी आग, सो रहे सात लोगों की झुलसकर मौत, दो घायल

बिहार: अचानक घर में लगी आग, सो रहे सात लोगों की झुलसकर मौत, दो घायल

कुचायकोट थाना के बखरी गांव में गुरुवार की देर रात अचानक घर मे आग लग जाने से एक ही परिवार के आठ लोग जिंदा जल गए। इनमे दंपती सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति और दो मासूमों की इलाज के दौरान मौत हो गई। दो घायलों की हालत अबतक गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद डीएम अनिमेष कुमार पराशर ने देर रात सदर अस्पताल पहुंचकर स्थिति की जानकारी ली। 

घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बुरी तरह झुलसे चार लोगों को इलाज के लिए स्‍थानीय अस्‍पताल ले जाया गया, लेकिन एक मासूम की इलाज के दौरान मौत हो गई। इलाज के लिए पटना ले जाने के क्रम में एक और मासूम की रास्ते में ही मौत हो गई, जबकि शेष दो घायलों को पटना भेज दिया गया है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक आग एक झोपड़ी में लगी थी। आग ने देखते-देखते कई अन्य घरों को भी अपनी चपेट में ले लिया। मृतकों में बकरीदन साह, हुस्न तारा खातून, सफीना खातून और हसमुद्दीन मिया शामिल हैं। मृतकों के एक परिजन अनवर अंसारी ने बताया कि घर के सभी सदस्य सो रहे थे कि अचानक बचाओ- बचाओ की आवाज आने लगी। जब तक वे कुछ समझ पाते, तब तक घर से आग की लपटें निकलने लगीं। घर के सदस्यों ने आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश की, लेकिन तब तक झुलसने से चार लोगों की मौत हो गई थी, जबकि चार अन्य घायल हो चुके थे।

डीएम अनिमेष कुमार पराशर ने बताया कि इस घटना में सात लोगो की मौत हुई है। आग लगने की मुख्य वजह का पता नहीं लग पाया है। उन्होंने कहा कि आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट या फिर कुछ और भी हो सकती है।

You Might Also Like