हमने हमेशा मुसलमानों की लड़ाई लड़ी है, आगे भी हम देते रहेंगे साथ : शिवपाल

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के कैंप कार्यालय पर गरीब नवाज फाउंडेशन व वारसी समूह के संयुक्त तत्वावधान में देश के प्रमुख मौलाना व मुस्लिम बुद्धिजीवियों ने आज के वर्तमान राजनीतिक-सामाजिक संदर्भ पर चर्चा की. कार्यक्रम में प्रसपा लोहिया के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव व गरीब नवाज फाउंडेशन के चेयरमैन अंसार रजा भी उपस्थित रहे.

इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए शिवपाल ने मुस्लिमों को आश्वासन दिलाया कि प्रसपा उनके हर दु:ख-सुख में हमेशा साथ देगी. वहीं अंसार रजा ने सपा बसपा गठबंधन पर जमकर हमला किया.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पार्टी प्रमुख शिवपाल यादव ने कहा कि हमने हमेशा मुसलमानों की लड़ाई लड़ी है, आगे भी हम आपका साथ देते रहेंगे. साथ ही सपा बसपा पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग तो सार्वजनिक मंच से मुस्लिमों का नाम लेने से भी डरते हैं. शिवपाल ने कहा कि मुझे 2017 विधानसभा चुनाव में हराने के लिए अखिलेश व सपा ने पूरी ताकत लगा दी थी जबकि मैं साइकिल चुनाव चिन्ह पर ही लड़ रहा था हालांकि मुझे शानदार जीत हासिल हुई.

उन्होंने कहा कि अखिलेश ने ठान रखा है कि वह समाजवादी पार्टी को सड़क पर लाकर ही दम लेंगे. उन्होंने कहा कि मुस्लिमों की समस्या के समाधान के लिए सीएम, पीएम जिससे भी मिलना होगा हम मिलकर आपकी समस्याओं का समाधान करेंगे.

Related Articles

Live TV
Close