मुरादाबाद में लगे रॉबर्ट वाड्रा को चुनाव लड़ाने के पोस्टर

मुरादाबाद में लगे रॉबर्ट वाड्रा को चुनाव लड़ाने के पोस्टर

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बाद क्या उनके पति रॉबर्ट वाड्रा भी सियासी मैदान में एंट्री करेंगे? यह सवाल इन दिनों राजनैतिक गलियारों में गूंज रहा है. वाड्रा की राजनीति में एंट्री के सवालों के बीच उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में ऐसे पोस्टर लगे, जिसने सियासी गलियारों में खलबली सी मचा दी है. मुरादाबाद में कांग्रेस नेताओं ने उन्हें चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है. यूथ कांग्रेस की ओर से मुरादाबाद में जगह-जगह पोस्टर्स लगाए गए हैं, जिन पर लिखा गया है – ‘रॉबर्ट वाड्रा जी मुरादाबाद संसदीय सीट से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है.

पोस्टर पर राहुल और सोनिया की भी तस्वीर

मुरादाबाद में रॉबर्ट वाड्रा के चुनाव लड़ने के इन पोस्टर्स पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी की भी तसवीर लगी हुई है. खास बात ये है कि रॉबर्ट वाड्रा के चुनावी मैदान में उतरने के पोस्टर उस वक्त लगाए गए हैं, जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है.

क्या लिखा था वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट में…

वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट में देश के विभिन्न भागों, खासकर उत्तर प्रदेश में प्रचार और अपने काम के दौरान गुजारे गए वर्षों और महीनों के बारे में लिखा था और  दावा किया था कि इससे उन्हें लोगों के लिए और अधिक काम करने की प्रेरणा मिली. वाड्रा ने लिखा था, ‘इन सभी वर्षों के अनुभव और सीख को व्यर्थ नहीं किया जा सकता और इसका बेहतर इस्तेमाल किया जाना चाहिए एक बार इन आरोप-प्रत्यारोपों के खत्म हो जाने पर, मुझे लगता है कि मुझे लोगों की सेवा में बड़ी भूमिका निभानी चाहिए.’

 

You Might Also Like