नीतीश कुमार बोले- आतंकवाद के खिलाफ शुरू हो चुकी है कार्रवाई

नीतीश कुमार बोले- आतंकवाद के खिलाफ शुरू हो चुकी है कार्रवाई

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर पाकिस्‍तान समर्थित जैश-ए-मोहम्‍मद द्वारा किए गए आतंकी हमले से नाराज भारत की तरफ से मंगलवार तड़के PoK में जैश के प्रमुख ठिकाने पर कार्रवाई की गई. भारतीय वायुसेना की तरफ से की गई इस ‘सर्जिकल स्‍ट्राइक’ को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ जो कार्रवाई करनी है वह शुरू हो चुकी है.

भारतीय वायुसेना की तरफ से की गई इस ‘सर्जिकल स्‍ट्राइक’ में पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में चल रहे जैश के आतंकी कैंपों को निशाना बनाते हुए बमबारी की गई की गई.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हमें पूरा भरोसा और विश्वास है. केंद्र की सरकार को हमने कहा है कि आतंकवाद के खिलाफ जो भी करवाई जरूरी है, वह की जाए. लोगों के मन में आक्रोश है, जो स्वाभाविक है. आतंकवाद के खिलाफ जो करवाई करनी है वह अब शुरू हो चुकी है.

सूत्रों की मानें तो भारतीय वायुसना के 12 मिराज-2000 लड़ाक विमानों ने जैश के आंतकी ठिकानों पर 1000 किलो से ज्यादा विस्फोटक गिराए. इन विस्‍फोटकों ने जैश के ठिकानों को तबाह कर दिया. भारतीय वायुसेना ने आज सुबह 03.30 बजे ये बमबारी की. पुलवामा हमले के बाद हुई इस कार्रवाई को पाकिस्तान ने भी स्वीकार कर लिया है. पाकिस्तानी सेना ने स्वीकारा है कि भारतीय वायुसेना ने पीओके में दाखिल होकर कार्रवाई की है.

You Might Also Like