जम्मू कश्मीर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जमात-ए-इस्लामी के 6 सदस्य गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जमात-ए-इस्लामी के 6 सदस्य गिरफ्तार

भारत-पाकिस्तान के तल्ख रिश्तों के बीच सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस द्वारा घाटी में लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. शुक्रवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल के विभिन्न गांवों छापेमारी के दौरान 6 जामात-ए-इस्लामी के सदस्यों को हिरासत में लिया गया है

अभी और हो सकती है गिरफ्तारी

सूत्रों से हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक, सेना और पुलिस द्वारा घाटी के तमाम जिलों में लगातार छापेमारी की जा रही है, जिसको देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही और भी गिरफ्तारियां हो सकती है..

आतंकी संगठन से जुड़े हैं तार

एनआईए ने बताया है कि इनके तार आतंकी सगंठनों से जुड़े हैं. इससे पहले पांच साल के लिए जमाते इस्लामी को घाटी में बैन किया गया है. इस संगठन पर कश्मीर में हिंसा भड़काने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं. अधिरकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को 6 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले 15 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया था.

उल्लेखनीय है कि गृह मंत्रालय द्वारा जम्मू कश्मीर में सामाजिक धार्मिक संस्था पर बैन लगाने के बाद सुरक्षाबलों ने छापेमारी कर रही है. आपको बता दें कि पिछले हफ्ते छापे मारी कि कार्यवाई में पुलिस ने 100 से अधिक सामाजिक और धार्मिक संस्थाओं के सैकड़ों कार्यकर्ता और नेताओं को हिरासत में लिया गया है.

You Might Also Like