अखिलेश यादव ने कहा- अब नहीं चाहिए जुमले वाली मोदी सरकार

अखिलेश यादव ने कहा- अब नहीं चाहिए जुमले वाली मोदी सरकार

उत्तर प्रदेश के साथ ही मध्य प्रदेश व उत्तराखंड में बहुजन समाज पार्टी से गठबंधन करने वाली समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नरेंद्र मोदी की सरकार को जुमले वाली सरकार बताया है। लोकसभा चुनाव की तैयारी में लगे अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है, ”खेती, उद्योग, कारोबार सब बदहाल, अब नहीं चाहिए जुमले वाली ढोंगी सरकार।”

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर मोदी सरकार को जुमले वाली ढोंगी सरकार बताया है। उन्होंने लिखा कि खेती, उद्योग, दुकानदारी, कारोबार सब बदहाल पड़े हैं। इस बार लोगों को जुमले वाली ढोंगी सरकार नहीं चाहिए। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर मोदी सरकार को जुमले वाली ढोंगी सरकार बताया है।

इससे पहले कल भी अखिलेश यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के भाजपा कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सीधा संवाद करने पर निशाना साधा था। अखिलेश ने ट्वीट में लिखथा था, ”निंदनीय है, हालात कितने भी खराब हों पर इस ‘शूट-बूथ’ वाली भाजपा के उत्सव जारी रहेंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी के इस कार्यक्रम को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि आज जब पूरा देश राजनीति से ऊपर उठकर एक भारतीय के रूप में सरकार के साथ खड़ा है। ऐसे में भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं से संपर्क का रिकॉर्ड बनाने में लगी है। भाजपा समर्थक भी इस आयोजन पर शर्मिंदा हैं। देश में हालात कितने भी खराब हों पर इस ‘शूट-बूथ’ वाली भाजपा के उत्सव जारी रहेंगे। निंदनीय।

You Might Also Like