दर्शकों को पसंद आई कार्तिक-कृति की ‘लुका छुपी’, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

दर्शकों को पसंद आई कार्तिक-कृति की ‘लुका छुपी’, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

इन दिनों वेबसीरीज हो या फिर फिल्म स्मॉलटाउन स्टोरीज और करेक्टर्स सभी के लिए पंसद आ रहे हैं. जहां एक जमाने में हर कहानी मेट्रो सिटीज के बैकग्राउंड में लिखी जाती थी वहीं अब ट्रेंड छोटे शहरों या कहा जाए तो नॉन मेट्रोज़ की कहानियां का है. एक ऐसी ही नॉन मेट्रो और कॉमिकल लव स्टोरी वाली फिल्म है ‘लुका छुपी’.

कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमा लिया है. शुक्रवार को जहां फिल्म ने बंपर ओपिनंग की तो दूसरे दिन के आंकड़ों ने ओपनिंग के आंकड़ों को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म ने जहां पहले दिन 8.01 करोड़ रुपए कमाए थे वहीं अब शनिवार का कलेक्शन चौंकाने वाला है.

इस कॉमिकल लव स्टोरी ने लोगों को इतना अट्रेक्ट किया है कि फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अपना खाता काफी बेहतरीन तरीके से खोला है. वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने सोशल मीडिया पर बताया है कि फिल्म ने दूसरे दिन 10.08 करोड़ रुपए की कमाई की है. इस तरह फिल्म ने अब तक कुल 18.09 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

इस 8.01 करोड़ की ओपनिंग के चलते इस फिल्म ने कार्तिक की सबसे बिगेस्ट ओपनिंग का औहदा हासिल कर लिया है. अब तक कार्तिक की फिल्मों ‘प्यार का पंचनामा (2011)’ ने 92 लाख रुपए, ‘प्यार का पंचनामा 2’ (2015) ने 6.80 करोड़ रुपए और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी (2018)’ ने 6.42 करोड़ रुपए से ओपनिंग की थी. वहीं अब कलेक्शंस को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कार्तिक की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बन सकती है.

फिल्म की कहानी की बात करें तो लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में लिव इन रिलेशनशिप को लेकर कहानी गढ़ी गई है. फिल्म में कार्तिक ‘गुड्डू’ और कृति ‘रश्मि’ के किरदार में हैं, जो एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन दोनों की सोच में काफी अंतर है. गुड्डू का मानना है कि अगर प्यार है, तो शादी करने में कोई हर्ज नहीं है क्योंकि शादी प्यार को और मजबूत बना देता है. वहीं, रश्मि का मानना है कि प्यार अपनी जगह है, लेकिन लिव इन रिलेशनशिप से यह जानने में आसानी होती है कि आपका पार्टनर साथ रहने लायक है या नहीं.

फिल्म की संगीत की बात करें तो ‘कोका कोला’ और ‘पोस्टर लगवा दो’ गाने को पहले ही हिट हो चुके हैं. इस फिल्‍म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा अपारशक्ति खुराना, विनय पाठक और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिकाओं में हैं.

बता दें कि फिल्म ‘लुका छुपी’ के बाद अब बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपने पसंदीदा फिल्मकारों में से एक इम्तियाज अली के साथ ‘लव आज कल’ के सीक्वल में काम करेंगे. ‘लव आज कल’ 10 साल पहले रिलीज हुई थी जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण नजर आए थे.

You Might Also Like