जडेजा के थ्रो पर मैक्सवेल को बेहतरीन तरीके से रन आउट किया धौनी ने,

जडेजा के थ्रो पर मैक्सवेल को बेहतरीन तरीके से रन आउट किया धौनी ने,

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रांची वनडे में रवींद्र जडेजा व महेंद्र सिंह धौनी की जोड़ी ने ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को बेहतरीन तरीके से रन आउट किया। ये रन आउट इतना शानदार था कि जिसने भी इसे देखा वो जडेजा व धौनी की तारीफ किए बिना नहीं रहा सका। अगर आप इस रन आउट को देखने से चूक गए हैं तो इस वीडियो को देखें और इस बेहतरीन पल का लुत्फ उठाएं।

भारत के खिलाफ मैक्सवेल कमाल की फॉर्म में दिख रहे हैं और लगातार रन बना रहे हैं। रांची वनडे में भी मैक्सवेल ने तूफानी पारी खेली और टीम के लिए रन बनाए। उन्होंने टीम के हर गेंदबाजों को अपना निशाना बनाया और सबकी गेंदों पर रन बनाए। मैक्सवेल इस मैच में काफी खरनाक नजर आ रहे थे पर उनकी पारी का अंत जडेजा ने धौनी के साथ मिलकर कर दिया। पहली पारी के 42वें ओवर की पहली गेंद पर मैक्सी ने बेहतरीन छक्का लगाया लेकिन इस ओवर की आखिरी गेंद पर वो रन आउट हो गए। हुआ ये कि इस ओवर की आखिरी गेंद पर उन्होंने मार्श से एक हल्का शॉट खेलकर एक रन लेने को कहा। मार्श ने शॉट खेला और मैक्सवेल रन लेने के लिए दौड़ पड़े। इससे पहले की वो क्रीज पर पहुंचते जडेजा ने कमाल का थ्रो किया। धौनी वहीं विकेट के पीछे खड़े थे उन्होंने बॉल को कलेक्ट नहीं किया बल्कि एक ही हाथ से गेंद को विकेट की तरफ दिशा दे दी और गेंद विकेट से जा टकराई। इसके साथ ही मैक्सवेल की पारी का अंत हो गया।

मैक्सवेल ने इस मैच में भारत के खिलाफ 31 गेंदों पर 47 रन बनाए और अपनी पारी में उन्होंने तीन चौके और इतने ही छक्के लगाए। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से उस्मान ख्वाजा ने शानदार शतकीय पारी खेली और अपने वनडे करियर का पहला शतक लगाया। ख्वाजा ने फिंच के साथ पहले विकेट के लिए 193 रन की बेहतरीन साझेदारी की और अपनी टीम को मजबूत शुरुआत दी। ऑस्ट्रेलिया ने ख्वाजा की शतकीय पारी के दम पर 50 ओवर में पांच विकेट पर 313 रन बनाए।

You Might Also Like