चिराग-तेजस्वी के बाद अब कुशवाहा ने लिया बड़ा निर्णय, जानें होली पर क्या करेंगे

चिराग-तेजस्वी के बाद अब कुशवाहा ने लिया बड़ा निर्णय, जानें होली पर क्या करेंगे

लोजपा संसदीय दल के नेता चिराग पासवान और राजद नेता तेजस्‍वी यादव की पार्टी के बाद अब उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी ने होली को लेकर बड़ा निर्णय लिया है। पुलवामा आतंकी हमले से लोक जनशक्ति पार्टी (LJP), राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के साथ राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के लोग काफी दुखी हैं और शहीद के सम्मान में इस साल होली नहीं मनाने का निर्णय लिया है।

शनिवार को रालोसपा के महासचिव व प्रवक्ता फजल इमाम मल्लिक ने प्रेस बयान में बताया कि राष्ट्रीय लोक समता पार्टी पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों के सम्मान में इस साल होली का त्योहार नहीं मनाएगी। उन्होंने कहा कि रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बातचीत कर यह फैसला लिया है। उन्होंने यह भी बताया कि पार्टी पुलवामा हमले में शहीद परिवार वालों के साथ खड़ी है और इसी वजह से पार्टी ने इस साल होली नहीं मनाने का निर्णय लिया है।

बता दें ​कि राजद संसदीय दल की बैठक शनिवार को हुई। राजद ने भी इस बार पुलवामा में हुए शहीद के सम्मान में होली नहीं मनाने का फैसला लिया है। इस संबंध में बैठक में शिरकत करने के बाद राजद के बांका सांसद जयप्रकाश नारायण यादव ने बताया कि पुलवामा हमले के शहीदों के प्रति संजीदगी दिखाते हुए राजद इस बार होली नहीं मनाएगा।

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही लोजपा संसदीय दल के नेता सांसद चिराग पासवान ने बताया था कि लोजपा इस बार होली नहीं मनाएगी। पुलवामा हमले से पार्टी व नेता काफी दुखी हैं। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों के खिलाफ तब तक कार्रवाई होनी चाहिए, जब तक पाकिस्तान में छुपा एक-एक आतंकवादी मारा नहीं जाता। उन्होंने एयर स्ट्राइक को भारतीय वायुसेना का सही कदम बताया था। उन्होंने यह भी कहा था कि पुलवामा अटैक आतंकवादियों की कायरतापूर्ण हरकत है।

You Might Also Like