कांग्रेस में शामिल हुईं मशहूर डांसर सपना चौधरी, मथुरा से हेमा मालिनी के खिलाफ लड़ सकती हैं चुनाव

नई दिल्ली: हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बॉस फेम सपना चौधरी आज कांग्रेस में शामिल हो गई हैं. सपना चौधरी ने दिल्ली में उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर के घर पर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. खबर है कि कांग्रेस ने यूपी की मथुरा लोकसभा सीट से टिकट दे सकती है. उत्तर प्रदेश की मथुरा सीट से बीजेपी ने ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को दोबारा लोकसभा टिकट दिया है. मथुरा में जाट वोटरों की बहुलता है और सपना चौधरी जाट समुदाय से आती हैं.

सपना चौधरी और कांग्रेस कनेक्शन की चर्चा उस वक्त हुई थी, जब पिछले साल वह सोनिया गांधी से मिलने का वक्त मांगने कांग्रेस दफ्तर पहुंची थीं और खुलकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका की तारीफ की थी.

सपना चौधरी ने कहा था, ‘’फिलहाल मैं राजनीति में नहीं आऊंगी. हालांकि कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हूं और भविष्य में सक्रिय राजनीति में भी आ सकती हूं. लेकिन सबकुछ भगवान की मर्जी पर निर्भर करता है.’’ सपना चौधरी ने कहा था कि कांग्रेस ने इतने सालों से देश को संभाले रखा है. सपना ने ये भी कहा कि जो लोग उनके गानों को पसंद करते हैं जरूरी नहीं कि उनको वोट भी दें. लेकिन उन्हें अपना काम करना.

 

इंतजार तो अब उस तस्वीर का है कि जब सपना चौधरी को टिकट मिले और वो मथुरा सीट पर हेमा मालिनी के खिलाफ कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर प्रचार करती नजर आएं, क्योंकि अभी तक देश ने उन्हें सिर्फ एक ही किरदार में देखा है.

You Might Also Like