जूनागढ़ में बोले पीएम मोदी, कांग्रेस का पहले कर्नाटक में ATM था अब मध्य प्रदेश बन गया है

जूनागढ़ में बोले पीएम मोदी, कांग्रेस का पहले कर्नाटक में ATM था अब मध्य प्रदेश बन गया है

गुजरात के जूनागढ़ में रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के सहयोगियों के खिलाफ आयकर छापों पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के लिए पहले कर्नाटक एटीएम था, अब मध्य प्रदेश एटीएम बन गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के घोटालों में एक नया घोटाला सबूतों के साथ और जुड़ गया है। वो है तुगलक रोड चुनावी घोटाला। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस गर्भवती महिलाओं के लिए भेजे गये पैसे को लूट रही है।  मीडिया में दिख रहा है कि कांग्रेसियों के पास से बोरा भर-भर के नोटों की गड्डियां मिल रही हैं।

जूनागढ़ में पीएम मोदी के भाषण की अहम बातें

1-कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह जम्मू-कश्मीर को भारत से अलग करने और वहां पृथक प्रधानमंत्री चाहने वालों का समर्थन करती है। कांग्रेस ने शब्दकोष में मौजूद हर गाली ”आपके बेटे, आपके चौकीदार को दी।

2- मोदी हटाने के सिवाय इनके पास कोई एजेंडा नहीं है। कांग्रेस आज सरदार पटेल के सपनों के साथ-साथ हर हिंदुस्तानी की भावना को चोट पहुंचा रही है। कांग्रेस के टेप रिकॉर्डर पर दिन पर एक ही गाना बजता है- मोदी हटाओ, मोदी हटाओ! ये वही कांग्रेस है जिसे सरदार पटेल ने अपने पुरुषार्थ से सींचा।

3- आपके बेटे ने, इस चौकीदार ने जो सरकार चलाई वो देखकर आपको गर्व है क्या? भ्रष्टाचार का एक भी दाग नहीं लगा आपको गर्व है क्या? आपका ये चौकीदार चौकन्ना है।

4- कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ पैसा लूटने के लिए सत्ता में आती है। क्या जूनागढ़ और सोमनाथ का व्यक्ति सरदार साहब को भूल सकता है? सोचिये अगर सरदार साहब न होते तो जूनागढ़ कहां होता।

5- सरदार साहब के साथ कांग्रेस परिवार ने क्या किया इतिहास इस बात का गवाह है। जब मोरारजी देसाई उभर कर आए तो इन्हें उनके लिए भी नफरत हो गई। सिद्धांतों के लिए जीने वाले मोराजी की सरकार को इन्होंने गिरा दिया। अब इन्हें मुझसे मुसीबत है कि एक चायवाले ने पूरे दमखम से पांच साल कैसे निकाल दिए।

6- मोदी जब आतंकवाद हटाने की बात करता है, तो कांग्रेस और उसके साथी मोदी को हटाने की बात करते हैं। ऐसी कोई गाली नहीं जो इन्होंने आपके इस बेटे को न दी है।

You Might Also Like