लोकसभा चुनाव: हेमामालिनी बोलीं, चुनाव के बाद सीखूंगी खेत में फसल काटना

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मतदान जारी है। इस चरण में यूपी की आठ लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है। इसमें से एक सीट मथुरा की है जिस पर बीजेपी की उम्मीदवार और मौजूदा सांसद हेमा मालिनी चुनावी मैदान में है। हेमा मालिनी ने कहा है कि  मैंने यहां बहुत काम किया है। मुझे पांच साल और चाहिए। उसके बाद यहां बदलाव दिखने लगेगा।

उन्होंने कहा है कि बहुत सालों से यहां काम ही नहीं हुआ था। बाहर से आने की वजह से मुझे यहां की कमियां दिखती हैं। उन्हें ही दूर करने की कोशिश कर रही हूं। जाति के नाम पर किसी को वोट नहीं मिलेगा। विकास के नाम पर वोट मिलेंगे।

लोकसभा चुनाव दूसरे चरण की वोटिंग: यूपी में फिर लगा फर्जी मतदान का आरोप

सांसद हेमामालिनी ने कहा कि वे मथुरा में अपने घर पर मीडिया कर्मियों से बात कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने आजम खां के जयाप्रदा को लेकर दिए बयान पर नाराजगी जताते हुए कहा कि किसी भी महिला के लिए ऐसा नहीं बोला जाना चाहिए। इस दौरान सिने अभिनेता धर्मेंद्र के हेमामालिनी के प्रचार के दौरान लोगों से हेमा को पिछली बार से अधिक वोट से न जिताने पर टंकी पर चढ़ने की बात कहने पर कहा कि इसकी जरूरत नहीं पड़ेगी।

उन्होंने कहा कि ब्रजवासी मुझे पिछली बार से अधिक वोट से जिताएंगे। इस दौरान हेमामालिनी ने कहा कि वे चुनाव के बाद खेत में फसल काटना सीखेंगी। एक पत्रकार द्वारा चुनाव प्रचार के दौरान उनके खेत में फसल काटने को लेकर सवाल किया तो उनका कहना था कि प्रचार के दौरान उन्होंने खेत में फोटा खिंचावाया। लेकिन चुनाव के बाद वे फसल काटना ठीक से सीखेंगी। इसके साथ ही उनका कहना था कि वे ट्रैक्टर चलाना भी सीखेंगी।

Related Articles

Live TV
Close