ढाई किलो’ के हाथ के आगे कमजोर पड़ा पंजा, सनी देओल ने कही ये बात

ढाई किलो’ के हाथ के आगे कमजोर पड़ा पंजा, सनी देओल ने कही ये बात

नई दिल्ली: 

Lok Sabha Election Results, Sunny Deol: पंजाब की 10 लोकसभा सीटों (Punjab Election Results) पर मतगणना हो रही है. पंजाब के लोगों ने कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amrinder Singh) पर भरोसा दिखाया है. कांग्रेस (Congress) यहां 9 सीटों पर आगे चल रही है. वहीं, बीजेपी-अकाली दल गंठबंधन 3 और आम आदमी पार्टी सिर्फ 1 सीट पर बढ़त बनाई (Punjab Election Results 2019) हुई है. खास बात ये है कि पंजाब की गुरदासपुर सीट पर सनी देओल (Sunny Deol) आगे चल रहे हैं. यहां ‘ढाई किलो’ के हाथ के आगे पंजा कमजोर नजर आ रहा है. रुझानों से यही लग रहा है कि सनी देओल पहली बार में ही शानदार जीत हासिल करने जा (Punjab Lok Sabha Election Results 2019) रहे हैं.

सनी देओल (Sunny Deol) ने मीड‍िया से बातचीत में कहा, “मुझे बहुत खुशी है कि मोदी जी जीत रहे हैं. मुझे इस बात की खुशी है कि मेरी जीत हो रही है. अब बस मेरा एक ही उद्देश्य है कि मुझे जो जीत मिली है, उसके बदले में काम करूं.” सनी देओल (Sunny Deol) ने जनता को शुक्रिया कहते हुए कहा,” मैं चाहता हूं कि मैं अपने क्षेत्र को बेहतर बना सकूं. यही मेरी जिम्मेदारी है. आप लोगों ने जो प्यार दिया उससे बहुत खुशी है. मैं यहां कोई इरादा लेकर नहीं आया था, बस अपना काम करूंगा.”

बता दें कि पटियाला सीट से कांग्रेस उम्मीदवार और पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी प्रनीत कौर अकाली दल  प्रत्याशी सुरजीत सिंह रखरा से 38,000 वोटों से आगे चल रही हैं. भाजपा के प्रत्याशी एवं केन्द्रीय मंत्री हरदीप पुरी अमृतसर सीट पर अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के गुरजीत औजला से 43922 मतों से पीछे चल रहे हैं. वहीं फरीदकोट सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मोहम्मद सादिक अपने करीबी प्रतिद्वंद्वी और शिअद उम्मीदवार गुलजार सिंह रानिके से 22,000 मतों से आगे चल रहे हैं.

 पंजाब में फिर दिखा कांग्रेस का दबदबा, 10 सीटों पर चल रही है आगे

आपको बता दें कि राज्य की 13 लोकसभा क्षेत्रों में वोटों की गिनती 21 स्थानों पर हो रही है. पंजाब में अंतिम दिन 19 मई को एक ही चरण में मतदान हुआ था. पंजाब में 13 लोकसभा सीटें और राज्य में 117 विधानसभा क्षेत्र हैं.

You Might Also Like