रविवार 2 जून को दिल्ली के कनॉट प्लेस में लगेंगे जेसीबी जिंदाबाद के नारे, जुटेंगे हजारों फैन्स

JCB Memes Viral on Social Media: इंटरनेट सोशल मीडिया पर रातों-रात स्टार बनी जेसीबी मशीन अब किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर जेसीबी की खुदाई मीम्स और जोक्स की बाढ़ आ गई है. ऐसे में अगर आप जेसीबी के लिए कुछ करना चाहते हैं तो रविवार 2 जून को दिल्ली के कनॉट प्लेस जाइए और जेसीबी मशीन जिंदाबाद के नारे लगाइए.

नई दिल्ली. देश में आजकल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के मुखिया राहुल गांधी की नहीं बल्की जेसीबी मशीन की चर्चा जोरों पर है. सोशल मीडिया पर जेसीबी मशीन की खुदाई को लेकर लोगों की दीवानगी तेजी से बढ़ती जा रही है और इस पर बन रहे मीम्स और जोक्स से लोगों की फेसबुक प्रोफाइल, इंस्टाग्राम टाइमलाइन और व्हाट्स ग्रुप फुल हो चुके हैं. इसी बीच खबर है कि अब दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में स्थित सेंट्रल पार्क में फैन्स मिलकर जेसीबी जिंदाबाद के नारे लगाए जाएंगे. जी, हां ये कोई फेक खबर नहीं बल्कि असलियत है.

संडे को दिल्ली के कनॉट प्लेस जाइए और जेसीबी को जिंदाबाद बनाइए
दरअसल, रातों-रात इंटरनेट पर स्टार बनी जेसीबी की लोकप्रियता दिन प्रतिदन बढ़ती जा रही है. ऐसे में ” सो दिल्ली” नामक वेबसाइट के अनुसार, दिल्ली या आसपास रहने वाले फैन्स के लिए खुशी की खबर है कि वे जेसीबी के समर्थन में नारे लगा सकते हैं. इसके लिए फैन्स को रविवार शाम 5 बजे सीपी के सेंट्रल पार्क में जमा होना होगा. इस इवेंट का नाम ” जेसीबी की खुदाई” रखा गया है जिसे ”दा वेंडरर बॉटल” आयोजित कर रहा है. अब अगर आप भी जेसीबी के फैन्स हैं और बचपन से ही जेसीबी की खुदाई देखते आए हैं तो आपके लिए यह एक अच्छा मौका हो सकता है.

Related Articles

Live TV
Close