दिल्ली में AAP ने ऐसे प्रत्याशी चुने जिनकी जनता में पकड़ नहीं थी: अलका लांबा

आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा है कि दिल्ली में पार्टी ने ऐसे प्रत्याशियों को टिकट दिए जिनकी जनता के बीच पकड़ नहीं थी.

दिल्ली में AAP ने ऐसे प्रत्याशी चुने जिनकी जनता में पकड़ नहीं थी: अलका लांबा

आम आदमी पार्टी (AAP) की विधायक अलका लांबा ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा है कि लोक चुनाव में दिल्ली में पार्टी ने ऐसे प्रत्याशियों को टिकट दिए, जिनकी जनता के बीच पकड़ नहीं थी. आप के गढ़ दिल्ली में पार्टी प्रत्याशियों की हार के कारण बताते हुए अलका लांबा ने यह भी कहा है कि प्रत्याशियों की पहचान मीडिया में ज्यादा थी, जनता के बीच कम. उनका कहना है कि अनजान प्रत्याशी उतारने के कारण ज्यादातर समय परिचय कराने में ही निकल गया.
बंद कमरों में हुए फैसले
अलका लांबा का कहना है कि दिल्ली में टिकट बंटवारे बंद कमरों में हुए. इसमें लोकतांत्रिक तरीकों का पालन नहीं किया गया. अगर मौजूदा विधायकों को भी टिकट दिए जाते तो चुनावी नतीजे कुछ और होते.
समर्थकों को वापस लाना चुनौती

आप पर लगाए आरोप
बीते शनिवार को अलका लांबा ने आरोप लगाया था कि उन्हें महज एक सवाल पूछने के लिए पार्टी के व्हाट्सएप ग्रुप से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. दरअसल लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद दिल्ली के सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने व्हाट्सएप ग्रुप में विधायकों के लिए लिखा कि हमें जनता के बीच जाना चाहिए, उनसे माफी मांगनी चाहिए और एक मौका मांगना चाहिए. अलका का कहना था कि उन्होंने बस केजरीवाल से यह सवाल कर दिया कि कौन सी गलतियां हुई हैं, इस पर भी चर्चा होनी चाहिए तो मुझे व्हाट्स ग्रुप से बाहर निकाल दिया गया.

Related Articles

Live TV
Close