इफ्तार पर अपनों में ‘तकरार’: गिरिराज पर नीतीश का पलटवार, कहा- वे ऐसा इसलिए कहते हैं क्योंकि…

बिहार में इफ्तार पार्टी पर सियासत तेज हो गई है। इफ्तार पार्टी में शामिल होने की घटना को लेकर बिहार में अपनों के बीच में ही सियासी तल्खियां देखने को मिल रही है। इफ्तार में शामिल होने पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के निशाने पर आए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पलटवार किया है। गिरिराज सिंह के ट्वीट पर नीतीश कुमार ने पलटवार करते हुए कहा कि वे ये सब मीडिया में बने रहने के लिए करते हैं।

दरअसल, गिरिराज सिंह ने इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए एनडीए के नेताओं खासकर नीतीश कुमार, रामविलास पासवान आदि नेताओं की आलोचना की थी और नवरात्री के मौके पर ऐसे आयोजन नहीं करने पर हमला बोला था. जिसके जवाब में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि वह (गिरिराज सिंह) ये सब करते हैं, ताकि मीडिया में उनकी न्यूज बन सके।’ यह जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने दी है।

बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आज सुबह कुछ फोटो शेयर किया। इन फोटो में बीजेपी नेता और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के साथ, बिहार के सीएम नीतिश कुमार, रालोसपा नेता और केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उनके बेटे चिराग पासवान साथ नजर आ रहे हैं। एक फोटो में नीतीश कुमार और हम पार्टी के नेता जीतन राम मांझी साथ नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास पर आयोजित इफ्तार पार्टी में नए राजनीतिक समीकरण के संकेत दे दिए। इस पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आए और आते ही कार्यकर्ताओं, समर्थकों के आग्रह पर जीतन राम मांझी सगले मिले। वे करीब 13 मिनट तक आवास पर रहे और लगातार श्री मांझी से बातें करते रहे। इस मौके पर उनके साथ विधानसभाध्यक्ष विजय कुमार चौधरी भी थे।

Related Articles

Live TV
Close