एक-दो नहीं, जगनमोहन रेड्डी सरकार में होंगे 5 डिप्टी सीएम, कल लेंगे शपथ

आंध्र प्रदेश की जगन सरकार में पांच डिप्टी सीएम होंगे. शनिवार को जगन सरकार का कैबिनेट का विस्तार होना है. इस दौरान कुल 25 मंत्री पद और गोपनीयता की शपथ लेंगे. कैबिनेट विस्तार और पहली कैबिनेट मीटिंग से एक दिन पहले शुक्रवार को मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने पार्टी विधायक दल की बैठक की.

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने कैबिनेट विस्तार और पहली कैबिनेट मीटिंग से एक दिन पहले पार्टी विधायक दल की बैठक की. वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के मुखिया जगनमोहन रेड्डी अपनी पार्टी के विधायक दल की बैठक अमरावती के पार्टी कार्यालय में कर रहे हैं. इस बैठक में नवनिर्वाचित विधायक (एमएलए) और एमएलसी शामिल हैं. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने अपनी कैबिनेट में सभी को जगह देने और संतुलन बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी की नई सरकार में पांच उपमुख्यमंत्री होंगे. जगनमोहन रेड्डी की कैबिनेट में 5 उप मुख्यमंत्री होंगे, जो अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पिछड़ा वर्ग, अल्पसंख्यक और कापू समुदाय से हैं. उनके मंत्रिमंडल में कुल 25 कैबिनेट मंत्री होंगे और शनिवार को शपथग्रहण करेंगे. कैबिनेट विस्तार के बाद शनिवार को दोपहर 11:49 बजे ही जगनमोहन रेड्डी पहली कैबिनेट बैठक करेंगे.

Related Articles

Live TV
Close