केरल के गुरुवायुर मंदिर पहुंचकर पीएम मोदी ने की विशेष पूजा-अर्चना

त्रिसूर,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल के त्रिसूर पहुंचे। प्रधानमंत्री मोदी ने केरल के त्रिसूर पहुंचकर केरल के प्रसिद्ध गुरुवायुर मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की।

पीएम मोदी ने गुरुवायुर मंदिर में तुलाभारम रस्म की।

 

पीएम मोदी की विशेष पूजा में कमल के फूलों का इस्तेमाल हुआ।

पीएम मोदी गुरुवायुर मंदिर में पूजा कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पारंपरिक परिधान में गुरुवायुर मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए पहुंचे हैं।

 

पीएम मोदी गुरुवायुर मंदिर पहुंच गए हैं। पीएम मोदी यहां विशेष पूजा-अर्चना करेंगे।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 जून को तिरुपति भी जाएंगे। पिछली बार पीएम जब तिरुपति आए थे तो उन्होंने कई योजनाओं का शिलान्यास भी किया था। इस बार गुरुवायुर के लोगों को वैसी ही उम्मीद है। दोनों मंदिरों में लाखों की संख्या में श्रद्धालु आते हैं। सैकड़ों साल बाद दोनों मंदिरों के आसपास के इलाकों का स्वरूप तो बहुत बदल गया है लेकिन कुछ नहीं बदला है तो भगवान के प्रति भक्तों की अटूट श्रद्धा और यही श्रद्धा प्रधानमंत्री को इन मंदिरों तक खींच ला रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल देर शाम केरल पहुंचे थे। पीएम मोदी का केरल दौरा ऐसे समय में हो रहा है जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल में अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के तीन दिवसीय दौरे पर हैं।

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल से सीधा मालदीव के लिए रवाना हो जाएंगे। पीएम मोदी मालदीव के दौरे पर वहां की संसद को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के दौरे से मालदीव को काफी उम्मीदें हैं। पीएम मोदी मालदीव के लिए कई सौगातों का एलान अपने दौरे में कर सकते हैं।

Related Articles

Live TV
Close