बाली में छुट्टियां मना रही हैं विद्या बालन, सोशल मीडिया पर तस्वीर देखते ही सोनाक्षी- प्रियंका ने किया ये कमेंट

बाली में छुट्टियां मना रही हैं विद्या बालन, सोशल मीडिया पर तस्वीर देखते ही सोनाक्षी- प्रियंका ने किया ये कमेंट

बाली में छुट्टियां मना रही हैं विद्या बालन, सोशल मीडिया पर तस्वीर देखते ही सोनाक्षीप्रियंका ने किया ये कमेंट

विद्दा बालन इन दिनों बाली में छुट्टीयां मना रही हैं। बाली से विद्दा की कई ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें विद्दा का लुक देखने लायक है। विद्दा की यह फोटो सोशल मीडिया पर देखते ही प्रियंका चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्हा ने मजेदार कमेंट किया है। सोनाक्षी ने विद्दा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखामुझे अपने साथ क्यों नहीं ले गए वहीं दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा लिखती हैं कि स्टनर। बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी लिखती है, हॉट।

*असल जिंदगी में नौकरों पर गुस्सा नहीं होते शाहिद, गिलास टूटने पर खुद ही मांग लेते हैं माफी

शाहिद कपूर की नई फिल्म कबीर सिंह 21 जून को रिलीज हो रही है। फिल्म में एक सीन है, जिसमें कबीर सिंह गुस्से में लाल होते हुए अपनी नौकरानी को सड़क पर दौड़ाते हैं। क्योंकि अनजाने में उसके हाथ से एक गिलास टूट जाता है। हालांकि, असल जिंदगी में शाहिद बहुत ही शांत इंसान हैं। खासकर घर के नौकरों पर वो कभी कबीर सिंह की तरह गुस्सा नहीं निकालते हैं।

*कार्य में लापरवाही: पंचायत सचिव, बीपीओ और रोजगार सेवक का वेतन तुरंत बंद करें: डीडीसी

प्रखंड सभागार में मनरेगा, प्रधानमंत्री आवास, अंबेडकर आवास की समीक्षा बैठक उप विकास उपायुक्त नागेंद्र प्रसाद सिन्हा ने किया। बैठक में पंचायत सचिव, मनरेगा बीपीओ तथा रोजगार सेवक का वेतन बंद करने का निर्देश दिया गया। बादरनाचा पंचायत के पंचायत सचिव, मनरेगा के बीपीओ, बादरनाचा, फतेहपुर तथा आगैयासरमुडी के रोजगार सेवक की वेतन बंद करने का निर्देश डीडीसी ने बीडीओ पंकज कुमार को दिया। बाधरनाचा के पंचायत सचिव के द्वारा 140 इंदिरा आवास अपूर्ण रहने के कारण लाभुकों पर कोई कार्रवाई नहीं किया गया था। जिस वजह से डीडीसी ने बादरनाचा पंचायत सचिव की वेतन बंद करने का निर्देश दिया।

*बजट को लेकर एक्शन में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, कृषि‍ एक्सपर्ट्स से मिलीं

वित्त मंत्रालय संभालने के बाद निर्मला सीतारमण ने बजट की तैयारियां शुरू कर दी हैं. आज यानी मंगलवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कृषि और ग्रामीण विकास के प्रतिनिधियों के साथ बजट पूर्व परामर्श बैठकें कीं. इस बैठक में किसानों के लिए लोन, छूट, उर्वरकों पर टैक्स समेत कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई. 11 से 23 जून तक वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण कई क्षेत्रों के प्रतिनिधियों के साथ बजट पूर्व परामर्श बैठकें करेंगी.

*अमित शाह की कार्रवाई से घबराई ISI, कश्मीर में बनाया गया नया अलगाववादी ग्रुप

सूत्रों के मुताबिक,बताया जा रहा है की  नए ग्रुप का प्रेसिडेंट इरशाद अहमद मालिक को बनाया गया है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि वो लश्कर का आतंकी रह चुका है. इस नए ग्रुप में लश्कर के आतंकियों को भी शामिल किया है. इस ग्रुप को कश्मीर के साथसाथ जम्मू में सेना और सुरक्षा बलों के खिलाफ बड़े प्रदर्शन की जिम्मेदारी दी गई है.

*वायुउड़ा देगा मानसून के बादल? उत्तर भारत में मचा सकता है हाहाकार

भीषण गर्मी झेल रहे उत्तर भारत में मानसून के देरी से पहुंचने की भविष्यवाणी पहले ही की जा चुकी है. धीरेधीरे कदमों से आगे बढ़ रहे मानसून से लग रहा था कि मैदानी इलाकों में कुछ दिनों बाद राहत मिलेगी. लेकिन चक्रवाती तूफानवायुके चलते अब एक आशंका यह पैदा हो गई है कि कहीं यह मानसूनी बादल को ही न ले उड़े. अगर ऐसा हुआ तो उत्तर भारत में हाहाकार मच जाएगा. क्योंकि पूरे मैदानी इलाकों में किसान खेतीबाड़ी के लिए मानसून की बारिश पर ही निर्भर होते हैं.

You Might Also Like