INDvsPAK: भारतीय टीम को चीयर करने कुछ इस अंदाज में पहुंचे रणवीर सिंह

आईसीसी विश्व कप में आज मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जा रहा है। पाकिस्तान ने टॉस जीता और कप्तान सरफराज अहमद ने भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। बता दें कि इस मैच का लेकर क्रिकेट फैन्स में बेहद जबरदस्त क्रेज है। आम इंसान हो या बॉलीवुड सेलेब्स सभी इस मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं। वहीं रणवीर सिंह तो क्रिकेट मैदान पर ही पहुंच गए हैं।

रणवीर सिंह मैनचेस्टर के स्टेडियम में मैच शुरू होने से पहले हरभजन सिंह, ब्रायन लारा और वीरेंद्र सहवाग से बात करते नजर आए। इसके अलावा उन्होंने सभी के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं।

 

 

 

 

 

रणवीर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो इन दिनों अपनी फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे हैं। बात करें ’83’ की तो डायरेक्‍टर कबीर खान की यह फिल्‍म 1983 में हुए वर्ल्‍ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम को मिली ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। इस टीम को कपिल देव ने लीड किया था और फिल्‍म में उन्‍हीं का किरदार रणवीर निभा रहे हैं। उनके अलावा साकिब सलेम, हार्डी संधू, एमी विर्क और कई अन्‍य ऐक्‍टर्स टीम के बाकी क्रिकेटर्स का रोल प्‍ले कर रहे हैं। अभी फिल्म की पूरी टीम शूटिंग के लिए इंग्लैंड में है।

INDvsPAK: मैच के इंतजार में बैठे हैं शाहरुख खान, बेटे के साथ टीम इंडिया को कर रहे हैं चीयर

Related Articles

Live TV
Close