स्‍मृति ईरानी की बेटी के साथ दादागीरी कर रहा था क्‍लासमेट, मंत्री ने यूं सिखाया सबक

स्‍मृति ईरानी की बेटी के साथ दादागीरी कर रहा था क्‍लासमेट, मंत्री ने यूं सिखाया सबक

नई दिल्‍ली: 

केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी (Smriti Irani) ने आज इंस्‍टाग्राम पर दादागीरी को लेकर बेहद दमदार पोस्‍ट किया है. अपने अनुभव को साझा करते हुए उन्‍होंने बताया कि हाल ही में उनकी बेटी को स्‍कूल में किस तरह बुली (Bully) होना पड़ा. इंस्‍टाग्राम पर बेटी जोइश ईरानी (Zoish Irani) की तस्‍वीर को शेयर करते हुए उन्‍होंने बताया कि जिस फोटो को उन्‍होंने एक दिन पहले हटा लिया था उसे वो फिर से क्‍यों शेयर कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: स्मृति ईरानी ने शेयर की अपनी पुरानी और नई फोटो, लिखा- ‘क्या से क्या हो गया…’
स्‍मृति ईरानी ने लिखा है, “मैंने कल अपनी बेटी की एक सेल्‍फी को डिलीट कर दिया था क्‍योंकि एक बेवकूफ उसे क्‍लास में बुली करता है. झा उसके लुक्‍स का मजाक बनाता है और क्‍लास के अपने दोस्‍त से कहता है कि वो भी उसे मां के इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की गई फोटो के लिए शर्मिंदा करें.”

स्‍मृति ने यह भी बताया कि उनकी बेटी ने उनसे पोस्‍ट डिलीट करने के लिए कहा और उन्‍होंने बात मान भी ली. उनके मुताबिक, “मैंने उसकी बात मानी क्‍योंकि मैं उसकी आंखों में आंसू नहीं देख सकती.”

हालांकि बाद में उन्‍हें एहसास हुआ कि इस तरह पोस्‍ट डिलीट करने से गलत आदमी को और ताकत मिलेगी. उस तस्‍वीर को फिर से पोस्‍ट करते हुए स्‍मृति ने लिखा है, “मुझे एहसास हुआ कि मेरी इस हरकत से बुली को सपोर्ट मिला है.”

स्मृति ईरानी ने नंगे पैर 14km चलकर किए सिद्धि विनायक मंदिर के दर्शन
अपनी बेटी के साथ खड़े होते हुए स्‍मृति ने उस क्‍लासमेट के लिए लिखा है, “मेरी बेटी सफल खिलाड़ी है, लिम्‍का बुक्‍स में उसका नाम है, कराटे में ब्‍लैक बेल्‍ट है और विश्‍व चैम्पियनशिप में उसे दो बार कांस्‍य पदक मिल चुका है. वह बहुत ही प्‍यारी बेटी है और हां बहुत सुंदर भी.”

अपनी पोस्‍ट को समाप्‍त करते हुए उन्‍होंने लिखा है, “तुम जितना चाहो उसे बुली करो, वो वापस लड़ेगी. वो जोइश ईरानी है और मुझे उसकी मां होने पर गर्व है.”