पठानी सूट पहन लखनवी अंदाज में दिखे BIG-B, एक झलक पाने को बेताब फैन्स Lucknow News

पठानी सूट पहन लखनवी अंदाज में दिखे BIG-B, एक झलक पाने को बेताब फैन्स Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। पठानी सूट में जब अमिताभ बच्चन अपनी कार से निकले तो महमूदाबाद हाउस के बाहर लोग उनकी एक झलक पाने को बेताब दिखे। गुरुवार को महमूदाबाद हाउस के गेट पर प्रशंसकों की भीड़ लगी रही। अमिताभ बच्चन ने फर्रुख जाफर के साथ कई सीन फिल्माए। शूटिंग के लिए अमिताभ बच्चन सुबह करीब आठ बजे ही सेट पर पहुंच गए। उसके बाद वो वैनिटी में तैयार होने के लिए चले गए।

शूजित सरकार निर्देशित फिल्म गुलाबो सिताबो की राजधानी में दूसरे दिन की शूटिंग भी महमूदाबाद हाउस के अंदर हुई, इसमें घर का आंगन और कुछ हिस्सों में फिल्म की शूटिंग की गई। जहां पर अमिताभ बच्चन के साथ लोकल आर्टिस्ट के साथ कुछ संवाद फिल्माए गए। करीब चालीस दिन तक शहर में शूटिंग की जाएगी। इसके अलावा अमीनाबाद, चौक, सिटी स्टेशन आदि जगह पर भी फिल्म के  कुछ दृश्य फिल्माए जाएंगे।

फर्रुख जाफर निभा रही है बेगम का किरदार 

शहर की वरिष्ठ कलाकार फर्रुख जाफर इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। गुरुवार को राजा महमूदाबाद हाउस में हुई इंडोर शूटिंग में उनके साथ कई सीन फिल्माए गए। फिल्म में उनकी पत्नी के सीन को फ्लैशबैक में दिखाया गया है। 86 वर्ष की फर्रुख जाफर शहर के वरिष्ठ कलाकारों में से एक हैं। वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

बिग बी को भाई दाल सब्जी

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को राजधानी में आए तीन दिन हो गए हैं। पिछले तीन दिन में उन्होंने सिर्फ सादा खाना दाल-सब्जी व चपाती ही खाया। होटल हयात के शेफ उनके लिए सिर्फ सादा खाना बना रहे हैं। बिग बी सुबह दूध व अंडा लेते हैं। रात में दाल, पनीर की भुर्जी, सलाद व चपाती खाना पसंद कर रहे हैं। पिछले तीन दिन से उनकी यही डाइट चल रही है।

You Might Also Like