दिल्ली में दिल दहलाने वाला मामला: महरौली में ट्यूशन टीचर ने पत्नी समेत 3 बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी

दिल्ली में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। साउथ दिल्ली के महरौली में एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों की निर्ममता से हत्या कर दी। यह जानकारी दक्षिण दिल्ली के डीसीपी ने दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार, इस हत्या को उपेंद्र शुक्ला नाम के शख्स ने अंजाम दिया है। उपेंद्र प्राइवेट ट्यूशन पढ़ाता है। उसने अपनी पत्नी और तीनो बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी। हालांकि, पुलिस ने हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

साउथ दिल्ली के डीसीपी ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि एक लिखित नोट में आरोपी उपेंद्र शुक्ला ने स्वीकार किया है कि उसने अपने तीन बच्चे समेत अपनी पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी ने इन हत्या का कोई कारण नहीं बताया  है। बता दें कि पहले बच्चे की उम्र 2 महीने, दूसरे की 5 साल और तीसरे बच्ची की उम्र 6 साल थी।

साउथ दिल्ली के डीसीपी ने बताया कि उपेंद्र शुक्ला अपने परिवार के साथ महरौली में रह रहा था और निजी ट्यूशन पढ़ाता है। उसने अपनी पत्नी और 3 बच्चों की गला काटकर निर्ममता से हत्या कर दी। जिस चाकू से हत्या को अंजाम दिया गया, उसे बरामद कर लिया गया है। उसने अपराध स्वीकार करते हुए एक नोट लिखा है।

 

You Might Also Like