पति के साथ बोट पर डांस करती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, जेठ की दूसरी शादी के लिए पहुंचीं पेरिस

पति के साथ बोट पर डांस करती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, जेठ की दूसरी शादी के लिए पहुंचीं पेरिस

 

*पति के साथ बोट पर डांस करती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, जेठ की दूसरी शादी के लिए पहुंचीं पेरिस

प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस अपनी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर से दोबारा शादी करने जा रहे हैं । इस बार ये शादी पेरिस में होगी । शादी के लिए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सहित पूरा परिवार पेरिस पहुंच चुका है । प्रियंका और निक की पेरिस में एंज्वॉय करते कुछ तस्वीरें सामने आई हैं । जिसमें दोनों रोमांटिक पोज भी दे रहे हैं । इन तस्वीरों में ये स्टार कपल बोट की सैर करता दिख रहा है ।

*शाहिद- कियारा स्टारर कबीर सिंहकी बंपर कमाई जारी, दूसरे दिन क्लेक्शन पहुंचा इतने करोड़ के पार

शाहिद- कियारा स्टारर कबीर सिंह को लोगों को काफी प्यार मिल रहा है और इसके साथ ही फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दूसरे दिन 22.71 करोड़ पहुंच गई है। आपको बता दें कि फिल्म ने पहले दिन 20.21 करोड़ की कमाई की थी और इसी फिल्म की कुल कमाई 43 करोड़ पास पहुंच गई है। फिल्म की कमाई देखकर यह उम्मीद कर सकते हैं यह फिल्म बड़ी कमाई कर सकती है।

*ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे ऐश्वर्या-अभिषेक, आलिया-रणबीर भी थे मौजूद 

: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों अपने इलाज को लेकर न्यूयॉर्क में रह रहे हैं. न्यूयॉर्क में रहने के कारण अकसर रणबीर कपूर  उनसे मिलने वहां जाते रहते हैं. रणबीर कपूर के फैनपेज पर शेयर हुई एक फोटो में उनके साथ ऋषि कपूर, आलिया भट्ट, नीतू कपूर और ऋद्धिमा साथ दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो के अलावा रणबीर कपूर के फैनपेज ने एक और फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उनके साथ अभिषेक बच्चन  और ऐश्वर्या राय बच्चन  भी अपनी बेटी अराध्या के साथ मौजूद नजर आए.

*कसौटी के सेट पर लौटीं हिना खान, अनुराग-प्रेरणा संग यूं दिखी बॉन्डिंग

हिना खान ने कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका का रोल निभाया था. अब शो में उनके किरदार को खत्म कर दिया गया है. लेकिन शो से जाने के बाद हिना खान कसौटी जिंदगी 2 के को-एक्टर्स को काफी मिस कर रही हैं. इसीलिए हाल ही में हिना खान कसौटी-2 की स्टारकास्ट से मिलने सेट पर पहुंचीं.

*गुजरात राज्यसभा चुनाव: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की कांग्रेस की याचिका

सुप्रीम कोर्ट ने राज्यसभा चुनाव को लेकर गुजरात कांग्रेस की याचिका को खारिज कर दिया है. कोर्ट ने याचिकाकर्ता गुजरात प्रदेश कांग्रेस के वकील विवेक तंखा से कहा कि निर्वाचन आयोग के सामने याचिका लगाएं.