87 साल की इस बुजुर्ग महिला क्रिकेट फैन के जज्बे को सलाम, व्हीलचेयर पर बैठ ऐसे किया भारत को सपोर्ट

87 साल की इस बुजुर्ग महिला क्रिकेट फैन के जज्बे को सलाम, व्हीलचेयर पर बैठ ऐसे किया भारत को सपोर्ट

भारत और बांग्लादेश के मैच के दौरान 87 साल की एक बुजुर्ग महिला क्रिकेट फैन ने सबका दिल जीत लिया। उनके इस जज्बे को हर कोई सलाम कर रहा है, जब वह अपने देश के क्रिकेटर्स को सपोर्ट करने के लिए व्हीलचेयर पर बैठकर स्टेडियम पहुंचीं।

जी हां, 87 साल की इस महिला क्रिकेट फैन का नाम चारुलता पटेल है। उम्र के जिस पड़ाव पर चारुलता हैं, ऐसे में क्रिकेट के प्रति उनकी दीवानगी देख सब कोई हैरान है। उन्होंने टीम इंडिया को जमकर सपोर्ट किया और इस दौरान वो बेहद खुश नजर आईं। 87 साल की चारुलता व्हीलचेयर पर बैठ तिरंगा लहराती दिखीं।

टीम इंडिया को चीयर करती हुई उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैंस भी 87 साल की इस महिला क्रिकेट प्रेमी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं। साथ ही उनकी इस तस्वीर को आज के मैच की सबसे खास तस्वीर बता रहे हैं।

भारतीय फैन चारुलता पटेल का कहना है कि मैं चाहती हूं कि भारत जीते। टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीते। भारत निश्चित तौर पर यह वर्ल्ड कप जीतेगा। क्योंकि मैं भगवान से काफी प्रार्थना करती हूं। मैं काफी धार्मिक हूं। मैं भगवान गणेश और माता रानी में विश्वास करती हूं। मेरा उन पर बहुत विश्वास है। हमारे इंडिनय क्रिकेट के लोग यहां क्रिकेट खेलने आते हैं। मेरा आशीर्वाद उनके साथ है। मैं उनके लिए हमेशा प्रार्थना करती हूं। मेरा कहना है कि प्लीज बेटा, अच्छा करिए, अपना ख्याल रखिए और यह वर्ल्ड कप जीतिए।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली व उपकप्तान रोहित शर्मा ने भी 87 वर्ष की इस महिला क्रिकेट फैन से बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत के बाद मुलाकात की।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने रोहित शर्मा के चौथे शतक (104) के बूते 50 ओवर्स में 9 विकेट खोकर 314 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेशी टीम ने जबरदस्त लड़ाई लड़ी, लेकिन 48 ओवर्स में 286 रन बनाकर सिमट गई।