मुश्किल में हनी सिंह का गाना मखना, राज्य महिला आयोग ने कहा- अश्लील है बैन करें

मुश्किल में हनी सिंह का गाना मखना, राज्य महिला आयोग ने कहा- अश्लील है बैन करें

मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह अपने एक हालिया गाने की वजह से विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं. खबर है कि हनी सिंह के एक गाने को लेकर पंजाब राज्य महिला आयोग बेहद नाराज है. गाने में महिलाओं के लिए कथित अश्लील लाइनों को लेकर महिला आयोग ने पुलिस को केस दर्ज करने के लिए कहा है.

राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन ने मनीषा गुलाटी ने इस संदर्भ में एक चिट्ठी लिखकर हनी सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. मनीषा ने पंजाब के गृह सचिव और डीजीपी को चिट्ठी लिखी है., और  पुलिस से कहा है कि वो मखना गाने में महिलाओं के लिए अश्लील शब्दों के इस्तेमाल को लेकर सिंगर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करे.”

महिला आयोग ने यह भी कहा है कि इस मामले में 12 जुलाई तक पुलिस एक स्टेटस रिपोर्ट प्रस्तुत करे. मनीषा गुलाटी के मुताबिक़ महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक गाने को पंजाब में बैन किया जाना चाहिए.  बता दें कि ये गाना दिसंबर 2018 में रिलीज हुआ था. इस गाने को हनी और नेहा कक्कड़ ने गाया है. टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर इसे रिलीज किया गया था. गाने को काफी पसंद किया गया था. गाने के लिरिक्स हनी सिंह के ही हैं. बता दें कि 2013 में हनी सिंह के गाने ‘मैं हूं बलात्कारी’ को लेकर भी विवाद खड़ा हुआ था.

साल 2018 यो यो हनी सिंह ने ‘दिल चोरी’ और ‘छोटे छोटे पेग’, ‘दिस पार्टी इज ओवर नाउ’, ‘रंगतारी’ जैसे गाने गए थे. सभी गाने चार्टबीट पर बने रहे थे.