संजय मांजरेकर पर भड़के रवींद्र जडेजा, ट्विटर पर लगाई लताड़

संजय मांजरेकर पर भड़के रवींद्र जडेजा, ट्विटर पर लगाई लताड़

नई दिल्ली,  ICC Cricket World Cup 2019: टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड और वेल्स में वर्ल्ड कप 2019 खेल रही है। इस दौरान टीम इंडिया का हिस्सा रवींद्र जडेजा भी हैं। हालांकि, रवींद्र जडेजा को अब तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है लेकिन, बतौर सबस्टिट्यूट फील्डर उन्होंने अपनी उपयोगिता जरूर दर्ज कराई है। यहां तक कि न्यूजीलैंड के खिलाफ वार्मअप मैच में उन्होंने अर्धशतक भी जड़ा था।

 

रवींद्र जडेजा के प्लेइंग इलेवन में ना चुने जाने से कई दिग्गज खिलाड़ी नाखुश थे। वहीं, संजय मांजरेकर ने कहा था कि वह रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ी (जो थोड़ी बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हैं) को पसंद नहीं करते हैं। पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा कॉमेंटटेर संजय मांजरेकर के मुताबिक रवींद्र जडेजा वनडे में किश्तों में प्रदर्शन करते हैं, लेकिन टेस्ट में वह पूर्ण गेंदबाज बन जाते हैं।

रवींद्र जडेजा को मांजरेकर का ये कमेंट अच्छा नहीं लगा और उन्होंने कड़े शब्दों में ट्विटर पर उनकी क्लास लगा दी। रवींद्र जडेजा ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “जितने मैच तुमने खेले हैं मैं उससे दोगुने मैच खेल चुका हूं और अभी भी मैं मैच खेल रहा हूं। जिन लोगों ने कुछ हासिल किया है उनकी इज्जत करना सीख लो। तुम्हारा अब बहुत हो चुका है। संजय मांजरेकर

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप 2019 में अब तक टीम इंडिया का प्रदर्शन शानदार रहा है। विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम ने 8 में से 6 मुकाबले जीतकर वर्ल्ड कप के 12वें सीजन में सेमीफाइनल में जगह बना ली है। भारतीय टीम के लिए अब तक सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली ने बतौर बल्लेबाज शानदार प्रदर्शन किया है।

वहीं, गेंदबाजी में बात करें तो जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने काफी प्रभावित किया है। भारत अपना वर्ल्ड कप का आखिरी लीग मैच श्रीलंका के खिलाफ 6 जुलाई को लीड्स में खेलेगी। माना जा रहा है कि रवींद्र जडेजा का इस मैच में खेलना लगभग तय  है।

 

 

You Might Also Like