26 एएसपी ट्रांसफर, दिनेश पुरी लखनऊ के नये एएसपी क्राइम

26 एएसपी ट्रांसफर, दिनेश पुरी लखनऊ के नये एएसपी क्राइम

LUCKNOW : यूपी एटीएस में तैनात दिनेश पुरी को लखनऊ का नया एएसपी क्राइम बनाया गया है जबकि एएसपी सचिवालय सुरक्षा सर्वेश कुमार मिश्र को हापुड़ भेजा गया है। यूपीपीसीएल मेरठ में तैनात राजेश कुमार श्रीवास्तव को एएसपी सचिवालय सुरक्षा और बागपत में तैनात कुमार रणविजय को नोएडा एएसपी ग्रामीण बनाया गया है। एसआईटी में तैनात अजय कुमार सिंह को राजेश कुमार की जगह मेरठ भेजा गया है। 30वीं वाहिनी पीएसी गोण्डा में तैनात अजय प्रताप सिंह को अमरोहा भेजा गया है। सेंट्रल रिजर्व सीतापुर में तैनात ओमवीर सिंह को इटावा का एएसपी ग्रामीण बनाया गया है।

राजेश सिंह भेजे गये पीएसी
इसी तरह डीजीपी मुख्यालय में एडीजी एलओ के स्टाफ अफसर राजेश कुमार सिंह को 32वीं वाहिनी पीएसी लखनऊ में उप सेनानायक बनाया गया है। हापुड़ में तैनात राममोहन सिंह को 49वीं वाहिनी पीएसी नोएडा भेजा गया है। अयोध्या के एएसपी सिटी अनिल कुमार सिंह को बागपत, संभल में तैनात पंकज कुमार पांडेय को आजमगढ़, खीरी में तैनात घनश्याम को सीबीसीआईडी मुख्यालय, बलिया में तैनात विजय पाल सिंह को अयोध्या में एएसपी सिटी, पीटीसी सीतापुर में तैनात संजय कुमार को बलिया, भदोही में तैनात पीटीसी सीतापुर, मेरठ में एएसपी क्राइम बीपी अशोक को ट्रेनिंग डायरेक्टरेट, प्रतापगढ़ में तैनात अवनीश कुमार मिश्र को अंबेडकरनगर, सीबीसीआईडी में तैनात सुरेंद्र कुमार द्विवेदी को प्रतापगढ़ गोरखपुर में एएसपी सिटी विनय कुमार सिंह को 43वीं वाहिनी पीएसी एटा और आजमगढ़ में एएसपी सिटी कमलेश बहादुर को 8वीं वाहिनी पीएसी बरेली भेजा गया है।
यूपी में 21 नये थानों के लिये 901 पदों को मंजूरी

प्रमोशन पाने वालों की भी तैनाती
इसके अलावा हाल ही में डिप्टीएसपीसे एएसपी बने अफसरों को भी नई जगह तैनाती दी गयी है। खीरी में डिप्टी एसपी रविंद्र कुमार वर्मा को भदोही में एएसपी, मऊ में तैनात आलोक कुमार जायसवाल को संभल में एएसपी, मेरठ में तैनात रामअर्ज को मेरठ का एएसपी क्राइम, रामपुर में तैनात राहुल कुमार को एटा का एएसपी क्राइम, एलआईयू लखनऊ में तैनात राधेश्याम राय को मथुरा का एएसपी क्राइम, ईओडब्ल्यू मेरठ में तैनात शैलेंद्र लाल को खीरी में एएसपी बनाया गया है।

 

 

 

 

 

You Might Also Like