खिलजी से लेकर कपिल देव तक, फिल्मों में रणवीर सिंह के लुक्स का जवाब नहीं

खिलजी से लेकर कपिल देव तक, फिल्मों में रणवीर सिंह के लुक्स का जवाब नहीं

एक्टर रणवीर सिंह का नाम आजकल सब की जुबान पर चढ़ा हुआ है. रणवीर की एक्टिंग को लोग पसंद करते हैं. वो अपनी एनर्जी और अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जाने जाते हैं. आज (6 जुलाई) रणवीर सिंह के लिए बहुत स्पेशल दिन है. एक उनका बर्थडे और दूसरा उनकी मचअवेटेड फिल्म 83 का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है. फैंस को रणवीर सिंह का ये लुक बहुत पसंद आ रहा है. इस लुक में वो हूबहू कपिल देव की तरह लग रहे हैं.

रणवीर सिंह अपने हर किरदार के लिए काफी मेहनत करते हैं. उनकी हर फिल्म में एक नया ही लुक देखने को मिलता है. वो अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट्स करते हैं. हम आपको रणवीर के कुछ उन्हीं लुक के बारे में बता रहे हैं.

गली बॉय
आखिरी बार रणवीर सिंह फिल्म गली बॉय में नजर आए थे. फिल्म को जोया अख्तर ने निर्देशित किया था. इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने काफी वजन कम किया था और उनका नया लुक अपीलिंग था. इस फिल्म में वो काफी यंग नजर आए थे. उन्होंने एक रैपर की भूमिका निभाई थी.

सिंबा
सिंबा दिसंबर 2018 में रिलीज हुई. दीपिका पादुकोण से शादी के बाद ये उनकी पहली फिल्म थी. इस फिल्म में उन्होंने एक पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाकर सभी को अपना कायल बना लिया था. फिल्म की कमाई ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. पुलिस की वर्दी रणवीर पर काफी सूट कर रही थी. इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया था.

पद्मावत
इस फिल्म में रणवीर सिंह ने सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया था. इस रोल के लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी. ये पहली बार था जब रणवीर सिंह किसी फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाया था. इस लुक के लिए खासतौर पर रणवीर ने अपनी दाढ़ी भी बढ़ाई थी. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म पद्मावत ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी.

बाजीराव मस्तानी

इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने अपना सिर मुंडवाया था. फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने कड़ी मेहनत की थी. शूटिंग में कोई देरी न हो इसलिए रणवीर ने फिल्म सिटी के नजदीक गोरेगांव में पांच हफ्तों के लिए एक

अपार्टमेंट किराये पर लिया था. बाजीराव मस्तानी को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था.

गोलियों की रासलीला- रामलीला

लंबे बाल, आंखों में काजल और बड़ी- बड़ी मूंछे इस लुक में रणवीर सिंह ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना दिया था. फिल्म गोलियों की रासलीला- रामलीला में रणवीर सिंह मतवाले अंदाज में नजर आए थे. इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था.

You Might Also Like