क्या 15 अगस्त को प्रभास की साहो के आगे पूरा हो पाएगा अक्षय कुमार का मिशन मंगल?

क्या 15 अगस्त को प्रभास की साहो के आगे पूरा हो पाएगा अक्षय कुमार का मिशन मंगल?

इस साल 15 अगस्त का दिन बॉलीवुड के लिए बेहद खास और तनावपूर्ण रहने वाला है. क्योंकि इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक बार फिर अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम एक-दूसरे से बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाले हैं. लेकिन इस बात में भी बड़ा ट्विस्ट है और वो ये कि इस बार अक्षय और जॉन की इस टक्कर का हिस्सा बाहुबली प्रभास भी होंगे. इस साल 15 अगस्त के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल, जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस और प्रभास की फिल्म साहो का क्लैश होने वाला है. ऐसे में स्टार्स के साथ-साथ दर्शकों और क्रिटिक्स के लिए भी मुश्किल बढ़ गई है.

फैन और क्रिटिक्स के मन में सवाल है कि इस बड़े वीकेंड पर किसकी फिल्म को पहले देखा जाए और किसको ना देखा जाए. जाहिर सी बात है जब एक बड़े दिन, एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन बड़े स्टार्स की बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हों तो फैंस का उलझन में पड़ना लाजमी है. ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने लेटेस्ट वीडियो के जरिए फैंस के दिल की बात कह दी है.

मिशन मंगल बनाम बाटला हाउस बनाम साहो के क्लैश को लेकर दर्शकों के दिमाग में ये सवाल बना हुआ है कि कौन सी फिल्म को देखा जाए और किसे छोड़ा जाए. तरण अपने नए वीडियो में सवाल कर रहे हैं कि क्या इन तीन बड़ी फिल्मों को देखने के लिए आम दर्शकों के पास इतना वक्त और इतना पैसा और इतनी इच्छा है कि वो इन अपने परिवार के साथ एक ही हफ्ते में तीन फिल्में देख पाए? इसके अलावा गौर करने वाली बात ये भी है कि क्योंकि ये तीन बड़ी फिल्में हैं, तो इनके बीच स्क्रीन्स, फुटफॉल और बिजनेस के बंट जाएगा. ऐसे में किसकी फिल्म को फायदा और नुकसान होगा ये देखना भी दिलचस्प होने वाला है.

बता दें कि अभी तक अक्षय कुमार अपनी फिल्मों को स्वतंत्रता दिवस के वीकेंड पर रिलीज करते आए हैं. पिछले साल उनकी फिल्म गोल्ड का क्लैश जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते की टक्कर हुई थी. इन दोनों फिल्मों ने अच्छी कमाई की और दोनों को फायदा हुआ. हालांकि इस बार प्रभास के क्लैश की इस पिक्चर में आने से गेम पलट भी सकता है. अभी तक कोई भी स्टार अपनी फिल्म की रिलीज डेट को बदलने के इरादे में नहीं लग रहा है.

आपको क्या लगता है मिशन मंगल, बाटला हाउस और साहो में से कौन-सी फिल्म बाकी फिल्मों को मात देकर आगे निकलेगी?

You Might Also Like