1 साल में कमाए 444 करोड़, सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भारतीय एक्टर हैं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने अपने नाम एक और नया रिकॉर्ड बनाया है. फोर्ब्स ने दुनिया के हाईएस्ट पेड सेलेब्रिटीज (2019) की एक लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में शामिल होने वाले अक्षय कुमार इकलौते भारतीय एक्टर हैं. फोर्ब्स की लिस्ट में सिंगर टेलर स्विफ्ट पहले पायदान पर हैं, वहीं खिलाड़ी कुमार 35वें रैंक पर हैं.

फोर्ब्स मैगजीन ने एक्टर को बॉलीवुड का सबसे ज्यादा कमाई करने वाला एक्टर बताया है. मैगजीन के मुताबिक, जून 2018-जून 2019 में अक्षय कुमार ने 444 करोड़ की कमाई की है. इस शानदार कमाई के साथ एक्टर ने इंटरनेशनल स्टार्स रिहाना, जैकी चैन, स्कारलेट जोहानसन और ब्रैडली कूपर को पछाड़ा है. अक्षय कुमार की कमाई का कुछ हिस्सा ब्रैंड एंडोर्समेंट के जरिए भी आता है. फिलहाल एक्टर अलग अलग कैटेगिरी के 20 से ज्यादा ब्रैंड्स को एंडोर्स कर रहे हैं.

अभी अक्षय कुमार की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. वे इंडस्ट्री के बिजी स्टार्स में से एक हैं. अक्षय कुमार की आगामी फिल्मों में मिशन मंगल, हाउसफुल 4, गुड न्यूज, लक्ष्मी बॉम्ब और सूर्यवंशी शामिल हैं. सभी फिल्में बड़े बैनर की हैं. इनमें से मिशन मंगल इस साल 15 अगस्त के दिन रिलीज हो रही है. हाउसफुल 4 और गुड न्यूज भी इसी साल रिलीज होंगी.

2019 में अब तक अक्षय कुमार की फिल्म केसरी रिलीज हुई है. केसरी ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. पिछले साल एक्टर की 2.0, पैडमैन, गोल्ड रिलीज हुई थीं. सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था.

Related Articles

Live TV
Close