लखनऊः स्कूल वैन व टैंपो में टक्कर, दो बच्चे घायल, भागे ड्राइवर

लखनऊः स्कूल वैन व टैंपो में टक्कर, दो बच्चे घायल, भागे ड्राइवर

लखनऊ में पारा के पुराना थाना परिसर के सामने बुधवार दोपहर स्कूली बच्चों से भरी वैन टेंपो से टकरा गई। जिसमे दो बच्चे घायल हो गए। बच्चों की चीख पुकार सुनकर दुकानदारों ने पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन वैन में फंसे बच्चों को निकाला गया।

वहीं, वैन चालक व टैंपो चालक भाग निकले। सीओ व इंस्पेक्टर ने घायल बच्चों को अस्पताल भिजवाया। जबकि अन्य बच्चों को उनके घर पहुंचाया। पुलिस ने वैन व टैंपो को कब्जे में ले लिया है। प्रभारी निरीक्षक त्रिलोकी सिंह के मुताबिक, वैन लखनऊ पब्लिक स्कूल की है।

 

हादसे के वक्त वैन में आठ बच्चे सवार थे। पुराना थाना के सामने अस्थाई तिरछा डिवाइडर के पास वैन सामने जा रही टैंपो से टकरा गई। हादसे से घबराए बच्चे शोर मचाने लगे। इस पर दुकानदारों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और बच्चों को वैन से सुरक्षित निकाला गया।

 

हादसे में मानस बिवहार निवासी इंस्पेक्टर राजकिशोर यादव का बेटा व पांचवीं का छात्र आदित्य राज यादव और कक्षा एक की छात्रा परिधि यादव चोटिल हो गई। दोनों को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद घर भेज दिया गया। जानकारी के मुताबिक, टैंपो चालक ने सवारी लेने के लिए वैन को ओवर टेक करने की कोशिश में अचानक ब्रेक लगा दिया। इससे पीछे आ रही स्कूली वैन टैंपो से टकरा गई।