यात्री की मौत पर पत्नी को रोडवेज बस से उतारा, चालक व परिचालक पर कार्रवाई

यात्री की मौत पर पत्नी को रोडवेज बस से उतारा, चालक व परिचालक पर कार्रवाई

बाराबंकी में रोडवेज बस में व्यक्ति के मौत के मामले में देवीपाटन मंडल के क्षेत्रीय प्रबंधक प्रभाकर मिश्रा ने रोडवेज बस ड्राइवर और कंडक्टर के खिलाफ की कड़ी कार्रवाई की है। चालक व परिचालक को तत्काल प्रभाव से रुट ऑफ किया गया है। साथ ही उनकी संविदा समाप्त करने की कार्रवाई भी शुरू कर दी है।

बता दें कि बुधवार को रोडवेज बस से यात्रा के दौरान पति की मौत हो जाने पर ड्राइवर और कंडक्टर ने शव के साथ पत्नी को बस से नीचे उतार दिया था। जिसे उसे बीच सड़क पर छोड़कर चले गए थे।

यह है पूरा मामला
बहराइच जिले की देवली थाना क्षेत्र के रहने वाले 50 वर्षीय राजू मिश्रा पत्नी मालती के साथ बहराइच डिपो की बस (यूपी 40 टी 5510) से लखनऊ जा रहे थे। रामनगर से करीब तीन-चार किलोमीटर पहले राजू मिश्रा की तबीयत अचानक बिगड़ गई और वह बेहोश हो गए।

यात्रियों और पुलिस के कई बार कहने पर बस को रामनगर चौराहे स्थित मेडिकल स्टोर पर रोका। वहां दवा बेचने के साथ ही मरीजों को दवा देने का काम करने वाले एक व्यक्ति ने राजू को देखकर मृत घोषित कर दिया।

आरोप है कि राजू की मौत की जानकारी जैसे ही कंडक्टर को हुई उसने महिला वहीं उतार दिया। उसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया है, जिसमें मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। विसरा सुरक्षित रखा गया है।

WordPress › Error

The site is experiencing technical difficulties.