राजीव सेन-चारू असोपा की पॉपुलैरिटी को भुनाने की कोशिश, वेब सीरीज का मिला ऑफर

राजीव सेन-चारू असोपा की पॉपुलैरिटी को भुनाने की कोशिश, वेब सीरीज का मिला ऑफर

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने इस साल 16 जून को गोवा में टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी की. इन दिनों न्यूलीवेड कपल साथ में क्वॉलिटी टाइम बिता रहा है. राजीव-चारू की शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे. दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं. इसलिए मेकर्स भी इस जोड़ी को भुनाने की कोशिश में हैं. जल्द ऐसा संभव हो सकता है कि फैंस को ये जोड़ी स्क्रीन पर देखने को मिले.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद चारू अपने कमबैक प्रोजेक्ट में पति राजीव सेन संग नजर आ सकती हैं. अभी प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत चल रही है. Ullu एप ने न्यूलीवेड कपल को अपकमिंग वेब सीरीज के लिए अप्रोच किया है. एक वेबसाइट से बातचीत में सूत्र ने बताया कि दोनों को वेबसीरीज ऑफर की गई है. अगर कपल इस प्रोजेक्ट के लिए राजी होता है तो बतौर एक्टर ये दोनों का डिजिटल डेब्यू होगा.

मेकर्स दोनों से उनकी शादी से पहले मिले थे, लेकिन शादी की वजह से प्रोजेक्ट को होल्ड पर रखा गया था.

चारू असोपा ने वेबसीरीज पर चल रही बातचीत को कंफर्म किया है. इंडिया फॉरम को दिए एक इंटरव्यू में चारू ने कहा- हां, हम दोनों को वेब सीरीज ऑफर की गई है. लेकिन अभी कुछ तय नहीं है. राजीव वेब सीरीज करना चाहते हैं, लेकिन मैं अभी भी इस पर विचार कर रही हूं.

चारू असोपा कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. चारू ने सीरियल अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो, बड़े अच्छे लगते हैं, मेरे अंगने में, देवों के देव महादेव, टशन ए इश्क जैसे शोज में काम किया है. वहीं राजीव मॉडल हैं. अगर वे वेब सीरीज में काम करते हैं तो एक्टिंग फील्ड में ये उनका डेब्यू होगा. फैंस इस रियल लाइफ जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं.

 

You Might Also Like