लखनऊ के होटल में युवती को बंधक बनाकर किया गया रेप, केस दर्ज

लखनऊ के होटल में युवती को बंधक बनाकर किया गया रेप, केस दर्ज

यूपी की राजधानी लखनऊ की साउथ सिटी के एक वकील पर युवती ने कार से अपहरण के बाद होटल में बंधक बनाकर रेप करने का आरोप लगाया है. आरोपी पिपरौली का रहने वाला है. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की खोज शुरू कर दी है. पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने किसी को कुछ बताने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी. पीजीआई पुलिस ने रेप और धमकी देने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है.

हाथ पर हाथ धरे बैठी रही पुलिस

रिपोर्ट दर्ज करवाने के बावजूद पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही. आरोपी ने शनिवार को पीड़िता को आलमबाग में छोड़ दिया. पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को आप-बीती बताई. पीड़ित के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने रविवार को केस दर्ज किया.

छेड़छाड़ के बाद करने लगा शारीरिक शोषण

पीड़िता के बताया कि वह लंबे समय से सपरिवार साउथ सिटी में आरोपी सुरेंद्र सिंह यादव के घर में किराए पर रहती थी. मां आलमबाग में होटल और पिता कैंटीन चलाते हैं. पीड़िता के पिता के अनुसार दोनों के काम पर जाने के बाद बेटी को अकेला पाकर आरोपी 2015 से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था. काफी समय तक छेड़छाड़ के बाद वह उसका शारीरिक शोषण करने लगा. आरोपी किसी से कुछ कहने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी देता था.

मां ने पुलिस से शिकायत करने की बात कही 
मां ने बताया कि जून में बेटी को अकेला पाकर आरोपी कमरे में घुसकर छेड़छाड़ कर रहा था. इसी दौरान पहुंची मां ने विरोध करते हुए पुलिस में शिकायत की बात कही. इस पर आरोपी उन्हें धमकी देते हुए वहां से चला गया. परेशान होकर पांच जून को परिवार ने उसी क्षेत्र में दूसरा मकान किराए पर ले लिया. इसके बावजूद सुरेंद्र ने उनका पीछा नहीं छोड़ा था.

12 जुलाई को किया था युवती का अपहरण 
पीड़िता के मुताबिक वह 12 जुलाई को दोपहर कुछ सामान लेने घर से बाहर गई थी. इसी दौरान एक और शख्स के साथ कार से आए आरोपी ने उसे रोक लिया. सुरेंद्र ने उन्हें धमकाते हुए जबरन कार में बैठा लिया और भागकर शादी करने को कहते हुए एक होटल में ले गया. पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी ने होटल में बंधक बनाकर दो दिन तक उसका रेप किया. युवती के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

You Might Also Like