एक-दो करोड़ नहीं, बल्कि DID में एक शो के लिए इतनी फीस लेती हैं Kareena Kapoor

नई दिल्ली,  बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान टीवी शो डांस इंडिया डांस के 7वें सीजन से बतौर जज जुड़ी हुई हैं। इस शो को लेकर करीना काफी सुर्खियों में हैं और अब अपनी फीस को लेकर करीना हेडलाइंस बटोर रही हैं। पहले खबरें आ रही थीं करीना को इस शो को जज करने के लिए मोटी रकम दी गई है और अब रिपोर्टस आ रही हैं कि इस शो के बाद से करीना इंडियन टेलीविजन की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई हैं।

कितनी है फीस?

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, करीना कपूर खान एक एपिसोड के लिए 3 करोड़ रुपये ले रही हैं। यह टीवी सिनेमा के आधार पर बहुत मोटी रकम है। आपको बता दें कि करीना कपूर पहले भी बॉलीवुड में महिला कलाकारों की फीस बढ़ाने के मुद्दे का समर्थन कर चुकी हैं।

वहीं जिस वक्त करीना ने टीवी पर डेब्यू किया था तह एक्ट्रेस ने कहा था, ‘मैं डांसर नहीं हूं। मैंने अपने काम के दौरान डांस सीखा है। मैं जज बनकर काफी एंजॉय करने वाली हूं। हम शो पर सिर्फ अच्छे डांसर ही नहीं, बल्कि परफॉर्मर और स्टार्स की तलाश कर रहे हैं, जो ऑडियंस को अपना दीवाना बना सकें।’

करिश्मा भी संभालती हैं काम

वहीं करीना कपूर शो के साथ फिल्मों की शूटिंग में भी वयस्त भी हैं, जिसकी वजह से वो शो में नहीं आ पाती हैं। इस स्थिति में करीना की बहन करिश्मा उनकी जगह लेती हैं और करिश्मा शो में दिखाई देती हैं। वहीं करीना कपूर प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को भी अच्छे से हैंडल करती हैं और कई बार अपने पति और बेटे तैमूर के साथ दिखाई देती हैं।

अभी करीना कपूर खान अक्षय कुमार संग फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं, जिसका शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके अलावा करीना इरफान खान संग फिल्म अंग्रेजी मीडियम में दिखेंगी।

Related Articles

Live TV
Close