टीम के साथ वेस्टइंडीज नहीं जाएंगे धौनी, सेना में करेंगे ट्रेनिंग, पत्नी-बेटी के साथ रांची पहुंचे

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी वेस्टइंडीज नहीं जाएंगे। जब टीम वेस्टइंडीज में खेल रही होगी, तब धौनी सेना में ट्रेनिंग कर रहे होंगे। अगस्त माह में महेंद्र सिंह धौनी दो हफ्ते की आर्मी ट्रेनिंग लेने जा रहे हैं। धौनी भारत की प्रादेशिक सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल हैं। सेना में ट्रेनिंग का फैसला धौनी ने दो माह पहले ही ले लिया था।

इस बीच, आईसीसी वर्ल्ड कप के समाप्त होने से पहले से ही विकेटकीपर धौनी के संन्यास को लेकर हर जगह अटकलें लगाई जा रही हैं। यहां तक कह दिया गया था कि धौनी वर्ल्ड कप के तुरंत बाद संन्यास की घोषणा करने वाले हैं। हालांकि धौनी की तरफ से कभी भी इस संबंध में न तो कोई बयान दिया गया और ना ही कभी कोई संकेत दिया गया। वह पूरे समय चुप रहे।

 बोर्ड को सूचित किया
विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक धौनी ने इस संबंध में बीसीसीआई को सूचित कर दिया है। अगस्त में धौनी 15 दिन के लिए सेना की सेवा में रहेंगे। धौनी का सेना से प्रेम जगजाहिर है। उन्होंने कई बार कहा भी है कि मैं खेल में नहीं होता तो सेना में होता। उन्होंने इससे पहले भी सेना में ट्रेनिंग ली है।

 रांची पहुंचे धौनी 
एमएस धौनी गुरुवार की शाम रांची पहुंच गए। शाम 7.50 की फ्लाइट से वह रांची पहुंचे। उनके साथ पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी थीं। धौनी के रांची आने के बारे में किसी को सूचना नहीं थी। एयरपोर्ट से वह सीधे रातू के सिमलिया स्थित अपने आवास निकल गए

Related Articles

Live TV
Close