लखनऊः सरेराह फाड़ी युवती की टी-शर्ट, तेजाब डालने की धमकी

Abpbharat news-लखनऊ के इंजिनियरिंग कॉलेज चौराहे के पास युवक ने एक युवती को रोककर शादी का प्रस्ताव रखा। इनकार करने पर भड़के आरोपी ने सरेराह पीटने के साथ युवती की टी-शर्ट फाड़ दी। लोगों को जुटता देख तेजाब डालने की धमकी देता हुआ भाग निकला।

आरोप है कि 23 जुलाई की शाम हुई घटना की शिकायत के बावजूद मड़ियांव पुलिस कई दिन तक टरकाती रही। काफी दबाव के बाद शुक्रवार शाम रिपोर्ट दर्ज की है। पीड़िता के अनुसार गिरफ्तारी न होने से आजाद घूम रहा आरोपी लगातार धमका रहा है।

फैजुल्लागंज में मां के साथ किराए पर रहने वाली पीड़िता एक ब्यूटी पॉर्लर में काम करती है। पीड़िता के मुताबिक अटरिया मड़ियांव में रामलीला मैदान के पास रहने वाला अनुपम पांडेय काफी समय से पीछा कर रहा था। कई बार रोकना भी चाहा। 23 जुलाई की शाम काम लौट रही युवती को आरोपी ने इंजिनियरिंग कॉलेज चौराहा स्थित शिवा प्लॉजा के पास रोक लिया और शादी करने का दबाव बनाने लगा।

विरोध करने पर मारपीट करते हुए टी-शर्ट फाड़ दी। मदद के लिए शोर मचाने पर आरोपी चेहरे पर तेजाब डालकर जिंदगी बर्बाद करने की धमकी देते हुए भाग निकला। आरोप है कि कई चक्कर लगाने के बाद पुलिस ने शुक्रवार शाम रिपोर्ट लिखी। इसके बावजूद आरोपी को अब तक गिरफ्तार  नहीं किया है। इस बीच आजाद घूम रहा आरोपी लगातार जान से मारने की धमकी दे रहा है।

पीड़िता के अनुसार सोमवार को एसएसपी से मिलकर न्याय और सुरक्षा की गुहार लगाएगी। इस मामले में पुलिस का कहना है कि सोमवार को कोर्ट में बयान करवाने के साथ ही आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

Live TV
Close