हमले के बाद अब कनाडा में कभी परफॉर्म नहीं करेंगे पंजाबी पॉप सिंगर गुरु रंधावा

Abpbharat news -पंजाबी गायक गुरु रंधावा पर क्वीन एलिजाबेथ थिएटर पर बीती रात को एक लाइव परफॉर्मेस के बाद हमला किया गया । इस बात की जानकारी गुरु रंधावा ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए स खबर की पुष्टि की। हमले के बाद गुरु खतरे से बाहर हैं, लेकिन उनकी आंखों के उपर गहरी चोट लगी है। खबरों के अनुसार उनकी दाहिनी भौंह पर चार टांके लगे हैं। अब वह भारत लौट चुके हैं। इंडिया वापस आने के बाद और इस घटना के बाद सिंगर ने कनाडा में कभी परफॉर्म नहीं करने की बात कही है।
गुरु रंधावा की टीम ने इस घटना पर आधिकारिक बयान देते हुए कहा कि कि अब गुरु कभी भी कनाडा में परफॉर्म नहीं करेंगे। गुरु अब भारत वापस आ गए हैं और सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। इसके बाद गुरु रंधावा ने कहा कि गुरुनानक देव जी ने उन्हें बचा लिया। वह वाहे गुरु से प्रार्थना करेंगे कि उस आदमी को सदबुद्धि दें। हमें आपका प्यार और साथ चाहिए।
कनाडा में लाइव शो दौरान पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर हुआ जानलेवा हमला, माथे पर लगी गंभीर चोट
जानिए क्या है मामला
सफलता के पीछे के संघर्ष का अंदाजा लगाना मुश्किल – आनंद कुमार
गुरु रंधावा कनाडा में अलग-अलग जगहों पर पिछले कई दिनों से लगातार कंसर्ट कर रहे थे। वैंकूवर में रविवार रात को उनका आखिरी शो था। कंसर्ट खत्म होने के बाद उनपर हमला हुआ। लाइव परफॉर्मेंस के बाद वैंकूवर के क्वीन एलिजाबेथ थिएटर से बाहर निकलते वक्त अज्ञात शख्स ने पीछे से आकर गुरु रंधावा के सिर पर धारदार हथियार से हमला किया। इसको लेकर गुरु के दोस्त प्रीत हरपाल ने अपने फेसबुक एकाउंट पर लिखा, मैं गुरु को बहुत पहले से जानता हूं, वह बहुत सच्चा इंसान है, वह हमेशा दूसरों की रिस्पेस्ट करता है, पता नहीं किसने और क्यों ऐसा किया। प्रीत हरपाल भी उस समय वहीं पर थे जब गुरु रंधावा पर अज्ञात व्यक्ति ने हमला किया।

Related Articles

Live TV
Close