संसदीय पुस्तकालय में भाजपा सांसदों की कार्यशाला को कवर कर रहे पत्रकारो के लिए पीएम मोदी की सहानिभूति..

संसदीय पुस्तकालय में भाजपा सांसदों की कार्यशाला को कवर कर रहे पत्रकारो के लिए पीएम मोदी की सहानिभूति..

आज संसदीय पुस्तकालय में भाजपा सांसदों की कार्यशाला के मौजूद पीएम नरेंद्र मोदी पत्रकारों पर सहानिभूति दिखते हुए नजर आये। दरअसल भाजपा सांसदों का आज  दूसरे दिन सांसद कार्यशाला आयोजित किया गया है जिसमे सभी की उपस्थिति अनिवार्य की गई है। आज रविवार के दिन इस आयोजन का दूसरा दिन है। पीएम मोदी जब संसदीय पुस्तकालय पहुंचे तो वहा मौजूद सभी पत्रकरो को देख उन्होंने कहा की ‘आज संडे को तो छुट्टी ले लेते’.

 

Image result for बीजेपी सांसदों की कार्यशाला

 

हालांकि भाजपा ने अपने किसी संसद को छुट्टी नहीं दी है साथ ही सभी सांसदों की उपस्थिति अनिवार्य कर दी है। बता दे की सत्रहवीं लोकसभा का सत्र बढ़ा दिया गया जोकि पहले 17 जून को शुरु हुआ यह सत्र 26 जून में ख़तम होना था हलाकि अब यह सत्र 7 अगस्त तक चलना है। भाजपा सांसद अपने क्षेत्रों से पिछले डेढ़ महीनो से उपस्थित नहीं है। गौरतलब है की पार्टी अध्यछ अमित शाह ने भाजपा संसदीय दाल की बैठक में शनिवार और रविवार को पार्टी के सभी सांसदों की मौजूदगी अनिवार्य की है।

 

बता दें कि इस कार्यशाला को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने भाजपा सांसदों को कई बाते कही उन्होंने कहा, बीजेपी का स्वाभाविक विस्तार हुआ है, कृत्रिम ढंग से नहीं’. पीएम मोदी ने सांसदों से कार्यकर्ताओं को कभी न भूलने को कहा. उनसे रिश्ते बनाएं सिर्फ चुनाव के समय ही नहीं बल्कि पूरे कार्यकाल के दौरान उनकी बातो पे गौर करे और समस्याओ का समाधान करे।

 

पीएम नरेंद्र मोदी ने सांसदों से कहा कि अपने संसदीय क्षेत्र का खास ध्यान रखें. वहां से जुड़े मुद्दों को संसद में उठाते रहें और संसदीय प्रक्रिया में अपनी भागीदारी बढ़ाएं. इस दौरान उन्होंने कार्यशाला में अपने भाषण के दौरान नोट्स ले रहे उपस्थित सांसदों को टोका और कहा कि उनकी बातें कागजों से अच्छा दिल में उतारें.

 

 

 

 

 

You Might Also Like